होम / टी20 विश्व कप 2021 के लिए Ravichandran Ashwin ने पहनी नीली जर्सी

टी20 विश्व कप 2021 के लिए Ravichandran Ashwin ने पहनी नीली जर्सी

India News Editor • LAST UPDATED : October 18, 2021, 12:18 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
आइसीसी टी 20 विश्व कप 2021 में भारत के अभियान से पहले भारतीय टीम के आफ स्पिनर Ravichandran Ashwin ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अश्विन टीम इंडिया की नई नीली जर्सी पहने दिख रहे हैं। इस जर्सी को देख आर अश्विन की बेटी हैरान है, क्योंकि उनकी बेटी ने अश्विन को नीली जर्सी में पहली बार देखा है।

अंतरराष्ट्रीय मैच आखिरी बार 2017 में खेले थे Ravichandran Ashwin

अश्विन अंतरराष्ट्रीय मैच में भारत के लिए आखिरी बार 2017 में सीमित ओवरों के मैच में खेले थे और उसके बाद अब यूएई में टी20 विश्व कप 2021 में खेलते नजर आने वाले हैं। टी20 विश्व कप 2021 में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरूआत पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को दुबई में करेगी।

T20 World Cup विराट ने बताया चहल को बाहर रखने का कारण

Ravichandran Ashwin को नीली जर्सी में देख उनकी बेटी हैरान

अश्विन ने जब टीम इंडिया की नीली जर्सी पहनी तो उनकी बेटी ने हैरान होकर उनसे पूछा कि पापा आपको पहले कभी इस जर्सी में नहीं देखा। इस वाक्ये को लेकर अश्विन ने अपने इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “जब आपकी बेटी कहती है ‘अप्पा मैंने आपको इस जर्सी में कभी नहीं देखा’ तो उसे तस्वीर से बाहर नहीं छोड़ सकते।” आर अश्विन की बड़ी बेटी 6 साल की है जब अश्विन आखिरी बार नीली जर्सी में टीम इंडिया के लिए खेले थे तो उस समय उनकी बेटी की उम्र 2 साल थी।

Read More : टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड के साथ भारत का पहला वार्म-अप मैच

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें