होम / Ravindra Jadeja Father: परिवार से अलग रहते हैं रवींद्र जडेजा, पिता ने कहा – जलकर राख हो जाता है कलेजा

Ravindra Jadeja Father: परिवार से अलग रहते हैं रवींद्र जडेजा, पिता ने कहा – जलकर राख हो जाता है कलेजा

Shashank Shukla • LAST UPDATED : February 9, 2024, 3:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Ravindra Jadeja Father: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इस समय चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। हालांक, एक खबर आई है कि जडेजा का उनके पिता के साथ विवाद है। प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्धसिंह जाडेजा ने अपने बेटे और बहू रीवाबा जाडेजा के साथ अपने तनावपूर्ण रिश्ते का खुलासा किया।

पिता से अलग रहते हैं जडेजा

अनिरुद्धसिंह जाडेजा ने दैनिक भास्कर से कहा, ”मैं आपको सच बता दूं, मेरा रवि (रवींद्र जाडेजा) या उनकी पत्नी रीवाबा जडेजा से किसी भी तरह का कोई संबंध नहीं है। हम उन्हें नहीं बुलाते और वे हमें नहीं बुलाते। रवि की शादी के दो-तीन महीने बाद ही विवाद होने लगे। फिलहाल मैं जामनगर में अकेला रहता हूं, रवींद्र अलग रहते हैं।
रवींद्र जड़ेजा के पिता ने कहा, “पता नहीं पत्नी ने उस पर क्या जादू कर दिया है. वह मेरा पुत्र है, मेरा कलेजा जलकर राख हो जाता है। इससे तो अच्छा होता कि वह शादी न करता। अच्छा होता अगर वह क्रिकेटर न बनते। हम इस स्थिति में नहीं होते,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dainik Bhaskar (@dainikbhaskar_)

दुर्घटना में हो गई थी माँ की मृत्यु

तनावपूर्ण पारिवारिक स्थिति सुर्खियों में आ गई है, जिससे मशहूर क्रिकेटर के सामने आने वाली व्यक्तिगत चुनौतियों पर सवाल उठने लगे हैं। 6 दिसंबर 1988 को जन्मे रवींद्र जडेजा गुजरात के जामनगर जिले के नवागाम घेड़ शहर में एक गुजराती राजपूत हिंदू परिवार से हैं। उनके पिता अनिरुद्ध ने शुरू में अपने बेटे के लिए सेना में करियर बनाने की कल्पना की थी, लेकिन युवा रवींद्र जडेजा के मन में क्रिकेट का जुनून था। रवींद्र जडेजा की मां लता की 2005 में एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी।

रवींद्र जड़ेजा ने 2016 में की शादी

अनिरुद्ध के अनुसार इस संभावित खुशहाल पारिवारिक गाथा में रीवाबा जड़ेजा (जन्म रीवासिंह हरदेवसिंह सोलंकी) के साथ एक नाटकीय मोड़ आया। गुजरात टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी, राजकोट से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में स्नातक रिवाबा ने 2016 में रवींद्र जड़ेजा से शादी की। दंपति की एक बेटी है जिसका नाम ‘निध्याना जाडेजा’ है।

रिवाबा भारतीय जनता पार्टी में शामिल

जामनगर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से गुजरात विधान सभा के सदस्य, रिवाबा जडेजा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए और 2022 में चुनाव जीता। पारिवारिक कलह और सार्वजनिक खुलासों के बीच, यह बम जाडेजा परिवार के भीतर रिश्तों की जटिलताओं पर प्रकाश डालता है।

यह भी पढ़ें: 

Indian Veteran Premier League: क्रिस गेल, सहवाग समेत कई दिग्गज खिलाड़ी लेंगे हिस्सा, जानें IVPL के शेड्यूल और स्ट्रीम से लेकर सबकुछ

ICC U19 World Cup Final: फाइनल में ऑस्ट्रलिया को देख बढ़ी भारतीय क्रिकेट फैंस के दिल की धड़कन; जानिए पूरी कहानी

Cristiano Ronaldo: Messi का नाम लेने पर अल हिलाल फैंस पर निकला क्रिस्टियानो रोनाल्डो का गुस्सा? यहां देखें वायरल वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: राजीव गांधी के बाद से ही अमेठी में कर रहे काम, जानें कौन है कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा?-Indianews
अपने को-एक्टर्स के साथ डेटिंग अफवाहों पर Sonali Bendre ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई -Indianews
Rape Case Against Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स टेप विवाद, प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज- indianews
Viral Video: बस स्टैंड पर लड़की की बिगड़ी हालत देख व्यक्ति ने किय़ा कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
PM Modi: अनुच्छेद 370, CAA और आरक्षण पर कांग्रेस का क्या रुख है? पीएम मोदी ने चुप्पी को बताया गड़बड़; खड़गे ने दिया जवाब- indianews
Madubala-Dilip Kumar: ये थी अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, दिलीप कुमार के साथ जोड़ा जाता था नाम -Indianews
Lok Sabha Election: सस्पेंस हुआ खत्म! रायबरेली से राहुल तो अमेठी से इस उम्मीदवार पर कांग्रेस ने खेला दाव-Indianews
ADVERTISEMENT