होम / Ravindra Jadeja: पिता के आरोपों पर आया रवींद्र जडेजा का बड़ा बयान, इंटरव्यू को लेकर कह दी यह बड़ी बात

Ravindra Jadeja: पिता के आरोपों पर आया रवींद्र जडेजा का बड़ा बयान, इंटरव्यू को लेकर कह दी यह बड़ी बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : February 9, 2024, 3:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Ravindra Jadeja: भारत के क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने अपने पिता के बीच तनावपूर्ण संबंधों के आरोपों को खारिज कर दिया, उन्होंने एक लोकप्रिय दैनिक को दिए गए वरिष्ठ जडेजा के साक्षात्कार को निरर्थक और स्क्रिप्टेड बताया। जडेजा के पिता अनिरुद्धसिंह ने एक चौंकाने वाले आरोप में कहा कि क्रिकेटर द्वारा अप्रैल 2016 में रीवाबा से शादी करने के बाद उनके रिश्ते में समस्याएं शुरू हो गईं।

पोस्ट लिखकर कही बड़ी बात

जडेजा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने “स्क्रिप्टेड साक्षात्कार” पर भरोसा न करने के लिए कहा। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी ने यह भी कहा कि उनकी और उनकी पत्नी, जो गुजरात विधान सभा की सदस्य हैं और उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

पत्नी की छवि धूमिल करने का प्रयास

“दैनिक भास्कर को दिए संदिग्ध इंटरव्यू में बताई गई बातें निरर्थक और झूठी हैं। वे एकतरफा टिप्पणियाँ हैं जिनका मैं खंडन करता हूँ। मेरी पत्नी की छवि धूमिल करने का प्रयास अनुचित एवं निंदनीय है। मेरे पास भी कहने के लिए बहुत कुछ है लेकिन बेहतर होगा कि मैं उन बातों को सार्वजनिक रूप से उजागर न करूं।”

‘वहां सिर्फ नफरत है’

दैनिक भास्कर के साथ एक साक्षात्कार में, जडेजा के पिता ने आरोप लगाया कि रिवाबा परिवार में दरार पैदा कर रही है। उन्होंने यह भी बताया कि दोनों परिवारों के बीच नफरत के अलावा कुछ नहीं है।
जडेजा के पिता ने कहा, “वह मेरा बेटा है और इससे मेरा दिल दुखता है। काश मैंने उससे शादी नहीं की होती। अच्छा होता अगर वह क्रिकेटर नहीं बनता। उस स्थिति में हमें यह सब नहीं करना पड़ता। शादी के तीन महीने के भीतर, उसने मुझसे कहा कि सब कुछ उसके नाम पर स्थानांतरित कर दिया जाना चाहिए। उसने हमारे परिवार में दरार पैदा कर दी। वह परिवार नहीं चाहती थी और स्वतंत्र जीवन चाहती थी। मैं गलत हो सकता था, और नयनाबा (रवींद्र की) बहन) गलत हो सकती है, लेकिन आप ही बताइए, हमारे परिवार के सभी 50 सदस्य गलत कैसे हो सकते हैं? परिवार में किसी से कोई रिश्ता नहीं है; बस नफरत है।”

चोट से जूझ रहे हैं जडेजा

जडेजा वर्तमान में हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर रहे हैं, जिसके कारण वह विशाखापत्तनम में बेन स्टोक्स की इंग्लैंड के खिलाफ भारत के दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए। बाएं हाथ के बल्लेबाज को हैदराबाद टेस्ट में चोट लगी थी, जिसके बाद विजाग में उनकी जगह सौरभ कुमार और वाशिंगटन सुंदर को टीम में लिया गया। यह देखना बाकी है कि क्या जडेजा समय पर ठीक हो जाते हैं और उन्हें राजकोट, रांची और धर्मशाला में होने वाले आखिरी 3 टेस्ट के लिए भारतीय टीम में चुना जाता है।

यह भी पढ़ें: 

Indian Veteran Premier League: क्रिस गेल, सहवाग समेत कई दिग्गज खिलाड़ी लेंगे हिस्सा, जानें IVPL के शेड्यूल और स्ट्रीम से लेकर सबकुछ

ICC U19 World Cup Final: फाइनल में ऑस्ट्रलिया को देख बढ़ी भारतीय क्रिकेट फैंस के दिल की धड़कन; जानिए पूरी कहानी

Cristiano Ronaldo: Messi का नाम लेने पर अल हिलाल फैंस पर निकला क्रिस्टियानो रोनाल्डो का गुस्सा? यहां देखें वायरल वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT