होम / Israel-Hamas War: इरफान पठान ने दुनिया भर के नेताओं से किया यह आह्वान

Israel-Hamas War: इरफान पठान ने दुनिया भर के नेताओं से किया यह आह्वान

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : November 3, 2023, 4:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Irfan Pathan: 7 अक्टूबर को हमास द्वारा इजरायल पर हमले के बाद से इजरायल और हमास में जंग जारी है। इजरायल लगातार गाजा पर हवाई हमले कर रहा है। जिसमें अब तक हजारों लोगों की जान चली गई है। कई बड़े हस्तियों लोगों ने इस जंग को रोकने का आह्वान किया है। इसी क्रम में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी विश्व नेताओं से गाजा में मासूम बच्चों की ‘संवेदनहीन हत्या’ को रोकने का आह्वान किया।

गाजा में 9,000 से ज्यादा लोग की मौत

इजराइल हमास जंग के बीच  इरफान पठान ने विश्व नेताओं से गाजा में मासूम बच्चों की ‘संवेदनहीन हत्या’ को रोकने का आह्वान किया। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने इजराइल और हमास के बीच जारी हिंसा के बीच गाजा पट्टी में बच्चों की हत्या के खिलाफ आवाज उठाई। इस हिंसा में गाजा में 9,000 से ज्यादा लोग मारे गए हैं।

 

 ट्विट कर कही यह बात

इरफान पठान ने ट्विटर पर एक पोस्ट में, जिसे अब ‘एक्स’ के रूप में जाना जाता है, लिखा, “हर दिन, गाजा में 0-10 साल के मासूम बच्चे अपनी जान गंवा रहे हैं और दुनिया चुप है। एक खिलाड़ी के रूप में, मैं केवल बोल सकता हूं, लेकिन यह है विश्व नेताओं के लिए एकजुट होने और इस संवेदनहीन हत्या को समाप्त करने का समय आ गया है।”

इस स्टार प्लेयर ने भी की जंग रोकने की बात

बता दें इससे पहले भारत की स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने भी अपने सोशल मीडिया पर गाजा में जंग रोकने के लिए एक पोस्ट किया था।

यह भी पढें: 

Cricket World Cup 2023: लाइव शो के दौरान पीसीबी पर बिफरे Shahid Afridi, दिया यह विवादित बयान

Salman Khan: Cristiano Ronaldo ने क्यों किया सलमान खान को इग्नोर? वजह जान रह जाएंगे हैरान

Cricket World Cup 2023: विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में उठा-पटक, चीफ सेलेक्टर ने दिया इस्तीफा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.