होम / वार्म-अप मुकाबले में रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल की हाफ सेंचुरी, विराट ने किया निराश

वार्म-अप मुकाबले में रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल की हाफ सेंचुरी, विराट ने किया निराश

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 6, 2023, 10:59 pm IST

गुरुवार को वेस्टइंडीज दौरे से पहले भारत के दो दिन के वार्म-अप मुकाबले के दौरान विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा जबकि यशस्वी जयसवाल और रोहित शर्मा ने अच्छा प्रदर्शन किया। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी में टीम इंडिया ने अभ्यास मुकाबले में कोई कसर नहीं छोड़ी। मुकाबले में कुछ प्रभावशाली प्रदर्शन और टीम में कुछ दिलचस्प परिवर्तन दिखाई दिए हैं।

खराब फॉर्म में दिखें कोहली

विराट कोहली का फॉर्म एक बार फिर से फिसलता हुआ दिखा जब जयदेव उनादकट ने उन्हें जल्दी आउट कर दिया। इस बीच रोहित और यशस्वी ने शानदार साझेदारी की। दोनों ने पारी को एक अच्छी शुरुआत दी और रोहित ने उनादकट की गेंद पर एक बेहतरीन छक्का भी लगाया। ऐसे में भारत की नई ओपनिंग जोड़ी के रूप में भारतीय कप्तान और युवा खिलाड़ी की तरफ सबका ध्यान आकर्षित हुआ। शुभमन गिल ने हाल के कुछ टेस्ट मैचों में यह भूमिका निभाई थी।

चेतेश्वर पुजारा नहीं हैं टीम का हिस्सा 

भारतीय टीम फिलहाल एक ऐसे दौर से गुज़र रही है जहां उन्हें नंबर तीन पर खेलने वाले बल्लेबाज़ की दरकार है। गौरतलब यह है कि अब चेतेश्वर पुजारा इस टीम का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में अब इस बात पर चर्चा की जा रही है कि क्या यशस्वी और गिल में से कौन सा खिलाड़ी नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेगा। यशस्वी के बेहतरीन बल्लेबाजी प्रदर्शन से उन्होंने शुरुआती टेस्ट में अपनी जगह पक्की कर ली है। लंच के बाद कोहली गिल के साथ बल्लेबाजी करने आए थे और उन्होंने कुछ अच्छे शॉट खेले। इस स्टार बल्लेबाज ने जडेजा और उनादकट के खिलाफ अच्छी शुरुआत की लेकिन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने कोहली का अहम विकेट अपने नाम कर लिया। कोहली उनकी ऑफ स्टम्प से बाहर जाती गेंद का पीछा करते हुए दूसरी स्लिप में लपके गए। दो दिन के इस वार्म-अप मैच के बाद टीम इंडिया डोमिनिका के लिए रवाना होगी, जहां सीरीज़ का पहला टेस्ट 12 से 16 जुलाई तक होने वाला है।

यह भी पढ़ें-The Ashes: ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 263 रन पर सिमटी, मार्क वुड ने बरपाया रफतार का कहर झटके 5 विकेट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT