होम / Sania Mirza Relationship: शादी से पहले इस बॉलीवुड एक्टर को डेट करती थी सानिया मिर्जा

Sania Mirza Relationship: शादी से पहले इस बॉलीवुड एक्टर को डेट करती थी सानिया मिर्जा

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : November 10, 2022, 2:35 pm IST

Sania Mirza Relationship: भारत की मशहूर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) इन दिनों काफी सु्र्खियों में हैं। वजह है उनके और शोएब के रिश्ते की खत्म होने की खबर। इस बात में कोई दो रय नहीं है कि सानिया ने शोएब से जब रिश्ता जुड़ा था तो वो भी लंबे समय तक चर्चा में था। बता दें इस कपल के रिश्ते को लेकर अफवाहें लगातार फैल रही हैं कि दोनों की शादी टूट गई है और वो काफी समय से अलग रह रहे हैं.  हालांकि, सानिया और शोएब तलाक की खबर की कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. न ही किसी तरह का बयान या पुष्टि की गई है. लेकिन इस बीच सानिया के शादी से पहले अफेयर की चर्चे होने लगे हैं.

गौरतलब है सानिया और शोएब की शादी साल 2010 में हैदराबाद में हुई थी और साल 2018 में सानिया ने बेटे इजहान मिर्जा मलिक को जन्म दिया था. सानिया इस समय दुबई में हैं, जबकि शोएब पाकिस्तान में हैं. इनके अलग होने की खबरों के बीच सानिया की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में बनी हुई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान के साथ शादी करने से पहले सानिया मिर्जा बॉलीवुड एक्टर शााहिद कपूर को डेट कर चुकी हैं.

बता दें करण विद कॉफी में सानिया ने इस रिश्ते को साफ नाकार दिया था जब सानिया से पूछा गया था आपको किसी हिंदी फिल्म के एक्टर ने अप्रोच नहीं किया? इसके जवाब में सानिया ने बोला- मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ. इसके बाद करण ने पूछा आपको और शाहिद के बारे में कुछ अफवाहें थी क्यों वो सच थी- सानिया ने कहा मुझे याद नहीं है कि यह बहुत पहले था, ऐसा कभी नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें – T20 World Cup 2022: पाकिस्तानी फैन का वायरल हुआ वीडियो, अल्लाह से भारत को फाइनल में पहुंचाने की कर रही हैं दुआ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT