होम / मोटी फीस के बावजूद Pakistan Cricket Team का कोच नहीं बनना चाहते Shane Watson, सता रहा इस बात का डर

मोटी फीस के बावजूद Pakistan Cricket Team का कोच नहीं बनना चाहते Shane Watson, सता रहा इस बात का डर

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 14, 2024, 3:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), PCB News: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच बनने की कतार में हैं। पीसीबी ने उनकी महंगी फीस की मांग को स्वीकार कर लिया है। हालांकि, पारिश्रमिक मांगों को स्वीकार करने के बावजूद वाटसन ने अभी तक अपना मन नहीं बनाया है।

सबसे महंगी फीस

बोर्ड के सूत्रों के मुताबिक, वॉटसन ने सालाना 2 मिलियन डॉलर यानी करीब 46 मिलियन रुपए प्रति माह की मांग की है, जो किसी विदेशी कोच को दी जाने वाली अब तक की सबसे ज्यादा फीस है। पाकिस्तान के पूर्व विदेशी कोच जैसे रिचर्ड पाइबस, बॉब वूल्मर, ज्योफ लॉसन, डेव व्हाटमोर, ग्रांट ब्रैडबर्न और मिकी आर्थर को वॉटसन की मांग से बहुत कम भुगतान किया गया था।

ALSO READ: मुंबई इंडियंस की कप्तानी को लेकर बोले युवराज सिंह, Rohit Sharma को लेकर कही बड़ी बात

“ऑस्ट्रेलिया में उनका एक परिवार है और यूएसए मेजर लीग में भी उनकी प्रतिबद्धताएं हैं। इसलिए, वह अपने विकल्पों पर विचार कर रहे हैं क्योंकि बोर्ड चाहता है कि वह पाकिस्तान में अधिक से अधिक समय बिताएं और उन्हें घरेलू स्तर पर प्रतिभाओं को खोजने और निखारने में मदद करें।”

बदलाव की वजह से समय ले रहे वाटसन

उन्होंने स्वीकार किया कि पीसीबी और कोचिंग स्टाफ में बार-बार हो रहे बदलावों के कारण वॉटसन को अनुबंध पर हस्ताक्षर करने में समय लग रहा है। वॉटसन, वर्तमान में, पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में क्वेटा ग्लेडियेटर्स को कोचिंग दे रहे हैं और उनके पास किसी अंतरराष्ट्रीय टीम को कोचिंग देने का कोई पूर्व अनुभव नहीं है, हालांकि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोचिंग भूमिकाओं में काम किया है, पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने इसे बनाया था। स्पष्ट है कि वह बोर्ड के पूर्ण समर्थन के साथ टीम को चलाने के लिए एक विदेशी कोचिंग सेट-अप चाहते हैं।

ALSO READ: PSG से लौटने के बाद यहां देखें Lionel Messi के आंकड़ें, Inter Miami के लिए दाग चुके हैं इतने गोल 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT