होम / Shoaib Akhtar का आन एयर दिया हुआ इस्तीफा पड़ सकता है महंगा पीटीवी ने नोटिस भेज मांगा 100 मिलियन का हर्जाना

Shoaib Akhtar का आन एयर दिया हुआ इस्तीफा पड़ सकता है महंगा पीटीवी ने नोटिस भेज मांगा 100 मिलियन का हर्जाना

Sameer Saini • LAST UPDATED : November 8, 2021, 4:24 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Shoaib Akhtar : पाकिस्तान के दिग्गज पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने पिछे कुछ दिन पहले पीटीवी चैनल पर एंकर से विवाद होने के बाद आन ऐयर ही इस्तीफा दे दिया था। लेकिन यह फैसला अब शोएब पर भारी भी पड़ सकता है। इसका कारण यह कि पीटीवी चैनल ने शोएब को 100 मिलियन का मानहानी का नोटिस भेज दिया है। टीवी चैनल का है कि उनके आन एयर वाली बात से चैनल को वित्तीय नुकसान का सामना करना पड़ा है। और नोटिस में यह भी कहा गया है कि यदि शोएब अख्तर ऐसा नहीं कर सकते तो चैनल अख्तर के खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरु करने के बारे में भी सोच सकती है। नोटिस में यह भी था कि शोएब अख्तर चैनल को बिना बनाए देश छोड़कर गए और उन्होंने भारतीय पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह के साथ एक टीवी शो का हिस्सा बना थे। इससे भी चैनल को नुकसान हुआ है।

यह है पूरा मामला (Shoaib Akhtar)

दरसअल हुआ ये था कि टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड पर पाकिस्तान की जीत के बाद क्रिकेट जगत के दिग्गजों के साथ पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी भी एक शो में शामिल थे। इस शो के दौरान शो के होस्ट और पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी के बीच चर्चा के दौरान कुछ ऐसी बात हो गई की शो के होस्ट यानि नौमान नियाज ने उन्हें शो से चले जाने तक के लिए कह दिया। इस शो में वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स भी बैठे थे और पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ी भी शामिल थे। (Shoaib Akhtar)

शो के दौरान हुआ यह कि अख्तर ने जिस अंदाज में बात कही वो नियाज को पसंद नहीं आई और उन्होंने अख्तर को यह कह दिया कि मैं यह कहना तो नहीं चाहता लेकिन आपको अगर ओवरस्मार्ट बनना है तो आप इस शो से जा सकते हैं। मैं आपसे ये बात आॅन एयर कह रहा हूं। जिसके बाद वे ब्रेक पर चले गए। ब्रेक के बाद अख्तर ने बात खत्म करने की कोशिश की लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके। इसके बाद उन्होंने शो से जाने का फैसला किया। और अपना निकालते हुए शो से चले गए। (Shoaib Akhtar)

Also Read : PAK Won all 5 Matches in T20 World Cup 2021 पाकिस्तान ने स्काटलैंड को हराया, 5 में से 5 मैच जीते

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT