होम / SRH के कप्तान कमिंस ने दिया बड़ा बयान, बताई हार की वजह-Indianews

SRH के कप्तान कमिंस ने दिया बड़ा बयान, बताई हार की वजह-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 27, 2024, 2:05 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2024 के फाइनल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। फाइनल में मिली हार के बाद कप्तान पैट कमिंस ने बड़ा बयान दिया। कल के मुकाबले में केकेआर को एकतरफा जीत मिली जिसके बाद कप्तान कमिंस ने कारण बताया कि उनका प्रदर्शन खराब क्यों रहा। आइए इस खबर में आपको बताते हैं पूरा मामला..

Haryana Schools Closed: गर्मी का सितम, 28 मई से सभी निजी और सरकारी स्कूलों को बंद करने का फैसला-Indianews  

केकेआर ने एसआरएच को दी मात 

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस बार आईपीएल में पैट कमिंस की कप्तानी में उतरी थी। पैट कमिंस की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने धमाकेदार प्रदर्शन भी किया लेकिन वह खिताब जीतने से चूक गई। लीग स्टेज में दूसरे नंबर पर रहने वाली सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2024 के फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। पूरे सीजन अपने धमाकेदार खेल से फैंस का दिल जीतने वाली सनराइजर्स फाइनल में पूरी तरह फ्लॉप रही। फाइनल मैच में मिली हार के बाद टीम के कप्तान पैट कमिंस ने बड़ा बयान दिया।

पैट कमिंस ने बताई हार की वजह 

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने फाइनल में मिली हार के बाद कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार गेंदबाजी की। आज रात हम अच्छा नहीं खेले, पूरी तरह मात खा गए। दुर्भाग्य से, पुराने साथी मिचेल स्टार्क ने फिर से अच्छी गेंदबाजी करना शुरू कर दिया। आप उम्मीद करते हैं कि आप कुछ बाउंड्री हासिल कर लेंगे लेकिन उन्होंने शानदार गेंदबाजी की, हमें कुछ नहीं मिला। पिछले हफ्ते अहमदाबाद में भी ऐसा ही हुआ था, जहां उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की थी, इसलिए पूरा श्रेय उनको जाता है।

Madhya Pradesh: अंतिम संस्कार करने के नहीं थे पैसे तो पत्नी के शव का कर दिया ये हाल, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews

शानदार सीजन था- कमिंस 

पैट कमिंस ने आगे कहा कि यह एक मुश्किल विकेट था। अगर हम 160 रन बना लेते तो हमें लगता कि हम खेल में होते। ये 200 प्लस वाला विकेट जैसा महसूस नहीं हुआ। उन्होंने आगे कहा कि बहुत सारे पॉजिटिव देखने को मिले, जिस शैली के साथ खिलाड़ियों ने खेला, विशेषकर बल्लेबाजों ने, तीन बार 250 तक पहुंचने के लिए बहुत सारे कौशल की जरूरत होती है। मुझे अच्छा लगा कि वे लोग कितने बहादुर थे। यह बहुत मजेदार था, बढ़िया सीजन था। वास्तव में शानदार टीम, सहयोगी स्टाफ अद्भुत था, कुछ महीने बहुत अच्छे रहे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

विटामिन बी12 की अधिकता शरीर को फंसा सकती है इन बीमारियों के चंगुल में, इन लक्षणों से कर सकते हैं पहचान-IndiaNews
बुध देव की कृपा से कल से शुरू हो रहें है इन 5 राशियों के अच्छे दिन, जानें कौन-कौन सी राशि है शामिल -IndiaNews
T20 World Cup 2024: इन टी20 के महारथियों का हो सकता है आखिरी विश्व कप-Indianews
Oily Skin Care Tips: गर्मियों में ऑयली स्किन का ऐसे रखें खास ख्याल, इन टिप्स को करें फॉलो -IndiaNews
कच्ची हल्दी खाने के ये फायदे जान आप भी रह जायेंगे दंग, जाने कौन सी बीमारियों में होती है लाभदायक?-IndiaNews
Eid Al-Adha 2024: सुजैन खान-जैस्मीन भसीन संग Aly Goni ने मनाई ईद, परिवार व दोस्तो के साथ पल किए शेयर -IndiaNews
क्या आपका भी एनर्जी लेवल होता जा रहा हैं कम? डाइट में शामिल करें किशमिश और देखे खुद में आती एनर्जी का लेवल-IndiaNews
ADVERTISEMENT