होम / IND vs ENG: स्टीव फिन ने की कप्तान Rohit Sharma और अश्विन की तारीफ, रूट के विवादस्पद विकेट पर बोली बड़ी बात

IND vs ENG: स्टीव फिन ने की कप्तान Rohit Sharma और अश्विन की तारीफ, रूट के विवादस्पद विकेट पर बोली बड़ी बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : February 25, 2024, 3:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IND vs ENG: स्टीव फिन ने रांची टेस्ट के तीसरे दिन पहली पारी के शतकवीर के सिर्फ 11 रन पर आउट होने के बाद जो रूट के खिलाफ रिव्यू लेने और उन्हें आउट करने के लिए भारत की सराहना की। रूट पहली पारी में 122 रन बनाकर नाबाद रहे थे, लेकिन दूसरी पारी में अश्विन की गेंद पर स्टंप के सामने आउट हो गए। हालांकि, फील्ड अंपायर ने आउट नहीं दिया, लेकिन अश्विन कप्तान रोहित शर्मा को रिव्यू लेने के लिए मनाने में सफल रहे।

स्टंप्स के सामने थे रूट

डीआरएस से पता चला कि रूट स्टंप्स के सामने थे और उन्हें आउट दे दिया गया। जल्द ही अश्विन और भारत की ओर से जोरदार जश्न मनाया। पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि नंगी आंखों से देखने पर ऐसा लग रहा था कि गेंद लेग के बाहर पिच हुई है।

ALSO READ: IPL 2024: सील किया गया Rajasthan Royals का स्टेडियम, जानिए क्या है बड़ी वजह

रूट के इर्द-गिर्द मध्यक्रम

फिन ने यह भी कहा कि रूट वह गोंद है जिसके इर्द-गिर्द इंग्लैंड का मध्यक्रम खेलेगा और यह भारत के लिए बहुत बड़ी चुनौती है।
“एक उत्कृष्ट समीक्षा। नग्न आंखों से, मुझे ऐसा लग रहा था कि यह लेग स्टंप के बाहर पिच हुई है, लेकिन स्पष्ट रूप से अश्विन को जो ड्रिफ्ट मिला, उसका मतलब है कि रूट को आउट होना पड़ा। आप अश्विन के जश्न से जुनून देख सकते हैं, जो दिखाता है कि वह विकेट भारत के लिए क्या मायने रखता है। क्रॉली अच्छा खेल रहे हैं, लेकिन रूट वह गोंद थे जिनके आसपास इंग्लैंड का मध्य क्रम खेल सकता था।

पहले तीन विकेट अश्विन के नाम

दूसरे दिन की समाप्ति पर भारत बैकफुट पर था, लेकिन ध्रुव जुरेल के 90 रनों की बदौलत उसे घाटा 46 रनों तक कम करने में मदद मिली। इसके बाद अश्विन ने गेंद से गेंदबाजी की और बेन डकेट और ओली पोप को लगातार गेंदों पर आउट किया और फिर रूट को पवेलियन भेजा।

ALSO READ:

दिग्गज भारतीय स्पिनर अनिल कुंबले से आगे निकले Ravichandran Ashwin, इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में रचा इतिहास

IND vs ENG: भारत बनाम इंग्लैंड के बीच रांची के चौथे टेस्ट मे Shoaib Bashir ने रचा इतिहास, Anderson और बिल वोस के क्लब में हुए शामिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT