Friday, December 3, 2021
HomeSportsT10 League 35 Runs in One Over लियाम लिविंगस्टन ने एक ओवर...

T10 League 35 Runs in One Over लियाम लिविंगस्टन ने एक ओवर में 35 रन ठोके

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
T10 League 35 Runs in One Over :
क्रिकेट के एक मुकाबले में नया रिकॉर्ड बन गया। एक बल्लेबाज ने एक ओवर में 35 रन ठोक दिए। यह मैच अबुधाबी में खेला जा रहा था। टी-10 सीरीज के मुकाबले में लियाम लिविंगस्टन ने यह कारनाम किया । इंग्लैंड के धुरंधर बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टन ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए एक ओवर में 2 चौके और चार छक्के जड़ दिए। T10 League 35 Runs in One Over

यह अबुधाबी की पारी के 9वें ओवर में हुआ। इस ओवर में लिविंगस्टन के बल्ले से 32 रन निकले तो 3 रन एक्स्ट्रा के तौर पर आए। यह ओवर गेंदबाज जोशुआ लिटिल ने करवा रहे थे। लियाम ने ओवर की पहली दो गेंद पर चौके और आखिरी 4 गेंद पर 4 छक्के जड़े। इस ओवर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

10 ओवर में टीम ने ठोके 135 रन T10 League 35 Runs in One Over

यह मैच शनिवार को अबुधाबी और नॉर्दन वॉरियर्स के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए अबुधाबी की टीम ने 10 ओवर में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 132 रन ठोक दिए। अबुधाबी की तरफ से लिविंगस्टन ने सबसे ज्यादा 23 गेंद पर 68 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉर्दन वॉरियर्स की टीम 10 ओवर में 111 रन ही बना पाई। नॉर्दन वॉरयर्स यह मुकाबला 21 रन से हार गई।

टी20 विश्व कप 2021 में जड़ा था सबसे लंबा छक्का T10 League 35 Runs in One Over

इस मैच से पहले इंग्लैंड के धुरंधर बल्लेबाज लिविंगस्टन टी20 विश्व कप में भी धमाल कर चुके हैं। लिविंगस्टन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में टी20 विश्व कप 2021 का सबसे लंबा छक्का जड़ा था। इसी मैच में कगिसो रबाडा ने हैट्रिक ली थी। लिविंगस्टन ने यह छक्का रबाडा को लगाया था।

पारी के 16वें ओवर में लिविंगस्टन ने कगिसो रबाडा की पहली गेंद पर डीप मिडविकेट की तरफ हवाई शॉट खेला। यह गेंद सीधे स्टेडियम से बाहर जा गिरी। यह छक्का 112 मीटर लंबा था। इतना ही नहीं उन्होंने अगली दो गेंद पर भी रबाडा को दो छक्के मारे।

Read More : West Indies Player Injured डेब्यू मैच में वेस्टइंडीज खिलाड़ी के सिर में लगी बाल, स्ट्रेचर पर लेकर जाना पड़ा अस्पताल

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE