होम / T20 World Cup 2021 AFG vs NAM अफगानिस्तान ने नामीबिया को 161 रन का टारगेट दिया

T20 World Cup 2021 AFG vs NAM अफगानिस्तान ने नामीबिया को 161 रन का टारगेट दिया

Harpreet Singh • LAST UPDATED : October 31, 2021, 7:08 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
T20 World Cup 2021 AFG vs NAM :
टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 160 रन बनाए। अफगानिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा रन मोहम्मद शहजाद ने बनाए। ओपनिंग विकेट के लिए शहजाद और जाजाई ने 6.4 ओवर में 53 रन जोड़े थे। जाजाई के आउट होने के बाद नौवें ओवर की पांचवी गेंद पर गुरबाज आउट हुए। तीसरी विकेट मोहम्मद शहजाद के तौर पर गिरी। चौथी विकेट जरदरान और पांचवी विकेट असगर अफगान के तौर पर गिरी। कप्तान नबी ने 17 गेंद पर 32 रन बनाए। वहीं ट्रैंप्लमन और निकोल ने नामीबिया की तरफ से दो विकेट झटके।

दोनों टीमों के लिए अहम है मुकाबला T20 World Cup 2021 AFG vs NAM

आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 का 27वां मैच अफगानिस्तान और नामीबिया के बीच खेला जा रहा है। यह मैच अबूधाबी के शेख जायद स्टेडियम में हो रहा है। टास जीतकर अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने बल्लेबाजी चुनी है। सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए यह मैच दोनों टीमों के लिए जीतना जरूरी है। जो भी टीम आज का मुकाबला जीतेगी वो अगले पड़ाव पर पहुंच जाएगी। वैसे अगर अफगानिस्तान के लिहास से देखें तो उनके लिए यह मैच जीतना ज्यादा अहम रहेगा क्योंकि वह अपना एक मैच पाकिस्तान से हार चुकी है।

दोनों टीमों ने जीता 1-1 मैच T20 World Cup 2021 AFG vs NAM

इस मैच से पहले दोनों टीमें 1-1 मैच जीत चुकी हैं। नामीबिया ने पहले मैच में स्काटलैंड को 4 विकेट से हराया था। वहीं अफगानिस्तान ने भी अपना पहला मैच स्काटलैंड को हराया था। अपने दूसरे मैच में अफगानिस्तान नजदीकी मुकाबले में पाकिस्तान से हार गया था। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिहाज से यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए अहम है।

अफगानिस्तान की Playing Xl T20 World Cup 2021 AFG vs NAM

हजरतुल्लाह जजई, मोहम्मद शहजाद (विकेटकीपर), रहमनुल्लाह गुरबाज, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी (कप्तान), असगर अफगान, गुलबदीन नईब, राशिद खान, करीम जनत, नवीन उल हक और हमीद हसन।

नामीबिया की Playing Xl T20 World Cup 2021 AFG vs NAM

क्रेग विलियम्स, जैन ग्रीन (विकेटकीपर), गेरहार्ड इरासमस (कप्तान), डेविड वीस, माइकल वैन लिंगेन, जेजे स्मिट, जैन फ्रीलिंक, पिकी या फ्रांस, जैन निकोल लोफ्टी-ईटन, रुबेन ट्रुपेलमान और बेरनार्ड स्कोल्ट्ज।

Read More : ENG beat AUS in Crucial T20 World Cup Match इंग्लैंड ने आस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok sabha Elections 2024 : चुनावी मैदान में कांग्रेस के वॉर रूम का कमाल, प्रचार में मिलेगी ताकत-Indianews
देवरा की रिलीज से पहले Jr NTR ने आंध्र प्रदेश के एक मंदिर में लाखों रुपयों का किया दान, फैंस ने की तारीफ -Indianews
स्ट्राजेनेका वैक्सीन से घातक खून के थक्के का खुलासा, COVID टीके से जुड़ी एक नई स्टडी आई सामने-Indianews
Janhvi Kapoor ने Mr & Mrs Mahi से अपने दो लुक किए शेयर, रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने दिया प्यार भरा रिएक्शन -Indianews
Car Accident Video: गुजरात की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, कार के पेड़ से टकराने पर गई दो युवकों की जान-Indianews
Lok Sabha Election: छठवें चरण के मतदान में शामिल इतने उम्मीदवारों पर है अपराधिक मामले दर्ज, ADR ने जारी किया चौकाने वाला रिपोर्ट-Indianews
Urmila ने Madhuri के साथ लगाए ठुमके, 1997 की फिल्म के सीन को किया रीक्रिएट – Indianews
ADVERTISEMENT