होम / T20 World Cup 2021 कोहली और शास्त्री से शार्दुल को T-20 टीम में शामिल करने के लिए कहेंगे धोनी: वॉन

T20 World Cup 2021 कोहली और शास्त्री से शार्दुल को T-20 टीम में शामिल करने के लिए कहेंगे धोनी: वॉन

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 6, 2021, 9:33 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

T20 World Cup 2021 : यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के फिर से शुरू होने के बाद से टी20 विश्व कप 2021 के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम चर्चा का विषय रही है। ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, वरुण चक्रवर्ती आदि मेन इन ब्लू के लिए अपने पहले आईसीसी कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं, कुछ अन्य सितारे जैसे शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, संजू सैमसन आदि को इस बड़े टूनार्मेंट के रोस्टर से बाहर रखा गया है। हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (इउउक) 10 अक्टूबर तक अंतिम टीम में कुछ बदलाव कर सकता है, लेकिन बोर्ड की ओर से अभी तक ऐसा कोई संकेत नहीं दिया है।

बीसीसीआई की तरफ से वर्ल्ड कप टीम में किसी बदलाव का संकेत ना मिलने के बावजूद प्रशंसकों और विशेषज्ञों ने संभावित परिवर्तनों पर अपनी राय देना जारी रखा है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टी20 विश्व कप के लिए शार्दुल ठाकुर को भारतीय टीम में शामिल किए जाने की बात कही है। उन्हें लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी भारत के कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ प्रमुख कोच रवि शास्त्री से भी इस बारे में बात करेंगे।

धोनी सिर्फ सीएसके के कप्तान ही नहीं बल्कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम के मेंटॉर भी हैं। वॉन का मानना है कि आईपीएल के दूसरे चरण में शार्दुल ने चेन्नई के लिए जो प्रदर्शन किया है, उसे करीब से देखने के बाद धोनी कोहली और शास्त्री से इस तेज गेंदबाज को विश्व कप टीम में शामिल करने के बारे में बात कर सकते हैं।

Also Read : IPL 2021 MI beats RR: ईशान किशन की धुआंधार पारी से मुंबई ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया

माइकल वॉन ने क्रिकबज के साथ बातचीत में कहा, भारतीय टी20 टीम (एमएस धोनी) के मेंटॉर स्टंप्स के पीछे हैं। वह सीएसके के कप्तान हैं और आपको शायद लगता है कि वह विराट और शास्त्री को यह बताने वाले हैं कि तुम्हें पता है चलो वॉन की टिप्पणी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शार्दुल ठाकुर के शानदार प्रदर्शन के मद्देनजर आई, जहां उन्होंने 15वें ओवर में सीएसके को खेल में वापस लाने के लिए दो विकेट लिए। अगर शिमरोन हेटमायर अपना शानदार खेल नहीं दिखाते तो चेन्नई सुपर किंग्स इस मैच को जीत जाती।

वॉन ने शार्दुल ठाकुर की तुलना सर इयान बॉथम के साथ की। इसके साथ ही उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज की चीजों को बनाने की क्षमता की सराहना की। उन्होंने कहा, शार्दुल ठाकुर इयान बॉथम से काफी मिलते-जुलते हैं। वह हाथ में गेंद लेकर चीजों को अंजाम देते हैं। टेस्ट सीरीज में उन्होंने ऐसा किया। वह आईपीएल में कर रहे हैं। शार्दुल में चीजें करने की क्षमता है। उसके पास वह भ्रामक गति है। आप उसे झुकते हुए देखते हैं। आपको लगता है कि वह इसे सामान्य रूप से कर रहा है, लेकिन वह बहुत अच्छा धोखा है। अश्विन को जो गेंद मिली, वह उनके पास से ही निकली।

Read More : IPL 2021 CSK Vs DC चेन्नई को हरा टेबल टॉपर बनी दिल्ली

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT