होम / T20 World Cup 2021 : पाकिस्तान की जीत के बाद भारत में फूटे पटाखे, सोशल मीडिया पर भड़के सहवाग और गंभीर

T20 World Cup 2021 : पाकिस्तान की जीत के बाद भारत में फूटे पटाखे, सोशल मीडिया पर भड़के सहवाग और गंभीर

India News Editor • LAST UPDATED : October 25, 2021, 11:13 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

T20 World Cup 2021 : टी20 वर्ल्ड कप में कल भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकटों से हार का सामना करता पड़ा है। यह पहली बार हुआ है जब भारत को किसी भी विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ हार का मुंह देखना पड़ा हो। तो वहीं पाकिस्तान की इस जीत के बाद भारत में कुछ जगहों पर पटाके चलाने की भी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यह पटाके पाकिस्तान की जीत के लिए चलाए गए थे। तो वहीं इस घटना पर भारतीय क्रिकेट के दो पूर्व ओपनरों विरेंद्र सहवाग और गोतम गंभीर ने ट्विट कर अपनी प्रतिक्रिया दी।

सहवाग बोले पाखंड क्यों (T20 World Cup 2021)

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि यदि ‘दिवाली के दौरान पटाखों पर प्रतिबंध है, लेकिन फिर भी पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए पटाखे फोड़े गए। अच्छा वे क्रिकेट की जीत का जश्न मना रहे होंगे। तो दीपावली पर पटाखे चलाने पर क्या हर्ज है। पाखंड क्यों, सारा ज्ञान तब ही याद आता है।’

Also Read : Pak Beat Ind First Time in World Cup by 10 Wickets पाकिस्तान ने विश्व कप में पहली बार भारत को हराया

गौतम गंभीर ने बताया घटना को शर्मनाक (T20 World Cup 2021)

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा कि ऐसा करने वाले लोग भारतीय नहीं हो सकते। पूर्व ओपनर ने यह भी कहा कि हम अपने टीम के साथ हैं। साथ ही गंभीर ने इस घटना को शर्मनाक भी बताया। और उन्होंने अपने ट्वीट को #शर्मनाक पर टैग भी किया।

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल (T20 World Cup 2021)

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी और भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। कप्तान कोहली की 49 गेंदों पर 57 रन की अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने 7 विकेट पर 151 रन बनाए हैं। भारत के 152 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य को 17.5 ओवर में हासिल कर लिया।

 Also Read : Kohli Out First Time against pak in T20 World Cup टी20 विश्व कप में पहली बार आउट हुए विराट कोहली

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें