होम / T20 World Cup 2021 Live Update नामीबिया को 9 ओवर में जीत के लिए चाहिए 105 रन

T20 World Cup 2021 Live Update नामीबिया को 9 ओवर में जीत के लिए चाहिए 105 रन

Harpreet Singh • LAST UPDATED : October 31, 2021, 7:07 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
T20 World Cup 2021 Live Update :
अफगानिस्तान के 161 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी नामीबिया ने 7.1 ओवर में ही 4 विकेट खो दिए। पांचवा विकेट 11वें ओवर में गिरा। स्कोर का पीछा करने उतरी नामीबिया की शुरूआत काफी खराब रही। पहले ही ओवर में नवीन उल हक ने क्रेग विलियम्स को आउट कर दिया। दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर नवीन उल हक ने माइकल वान को आउट किया।

नामीबिया ने तीसरा विकेट पांचवे ओवर में लोफ्टि इटोन के तौर पर खोया। 7वें ओवर की पहली ही गेंद पर राशिद खान ने जेन ग्रीन को आउट किया। जिससे नामीबिया की बैटिंग लाइनअप की कमर टूट गई। लगातार गिरती विकटों के कारण नामीबिया को 161 का चेज करने में मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। 11 ओवर के बाद नामीबिया ने 6 विकेट के नुकसान पर 56 रन बनाए। नामीबिया को जीत के लिए 9 ओवर में 105 रन चाहिए।

दोनों टीमों के लिए अहम है मुकाबला T20 World Cup 2021 Live Update

आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 का 27वां मैच अफगानिस्तान और नामीबिया के बीच खेला जा रहा है। यह मैच अबूधाबी के शेख जायद स्टेडियम में हो रहा है। टास जीतकर अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने बल्लेबाजी चुनी है। सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए यह मैच दोनों टीमों के लिए जीतना जरूरी है। जो भी टीम आज का मुकाबला जीतेगी वो अगले पड़ाव पर पहुंच जाएगी। वैसे अगर अफगानिस्तान के लिहाज से देखें तो उनके लिए यह मैच जीतना ज्यादा अहम रहेगा क्योंकि वह अपना एक मैच पाकिस्तान से हार चुकी है।

दोनों टीमों ने जीता 1-1 मैच T20 World Cup 2021 Live Update

इस मैच से पहले दोनों टीमें 1-1 मैच जीत चुकी हैं। नामीबिया ने पहले मैच में स्काटलैंड को 4 विकेट से हराया था। वहीं अफगानिस्तान ने भी अपना पहला मैच स्काटलैंड को हराया था। अपने दूसरे मैच में अफगानिस्तान नजदीकी मुकाबले में पाकिस्तान से हार गया था। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिहाज से मुकाबला दोनों टीमों के लिए अहम है।

अफगानिस्तान की Playing Xl T20 World Cup 2021 Live Update

हजरतुल्लाह जजई, मोहम्मद शहजाद (विकेटकीपर), रहमनुल्लाह गुरबाज, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी (कप्तान), असगर अफगान, गुलबदीन नईब, राशिद खान, करीम जनत, नवीन उल हक और हमीद हसन।

नामीबिया की Playing Xl T20 World Cup 2021 Live Update

क्रेग विलियम्स, जैन ग्रीन (विकेटकीपर), गेरहार्ड इरासमस (कप्तान), डेविड वीस, माइकल वैन लिंगेन, जेजे स्मिट, जैन फ्रीलिंक, पिकी या फ्रांस, जैन निकोल लोफ्टी-ईटन, रुबेन ट्रुपेलमान और बेरनार्ड स्कोल्ट्ज।

Read More : AFG vs NAM T20 World Cup Live Update 7 ओवर के बाद नामीबिया का स्कोर 36/3

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

SIPRI Report: सेना और हथियार पर खर्च करने में कितने नंबर पर भारत? नंबर वन पर अमेरिका
PM MODI: राजस्थान में पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा पार्टी के राज में राम नाम लेना था अपराध-Indianews
IPL 2024: T20 World Cup के लिए इरफान पठान ने चुनी टीम इंडिया की टॉप 3, विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर की टिप्पणी
Rakul Preet Singh पर सेल्फी लेने के लिए उमड़ी भीड़, पति Jackky Bhagnani ने पत्नी को किया प्रोटेक्ट, देखें वीडियो -Indianews
America: माता-पिता की लापरवाही से गई मासूम की जान, जानें क्या है पूरा मामला-Indianews
Brij Bhushan Sharan Singh: पत्रकारों पर फिर भड़के बृजभूषण सिंह, टिकट न मिलने पर तोड़ी चुप्पी
IPL 2024: Orange Cap पर विराट कोहली का कब्जा बरकरार, पर्पल कैप होड़ में बुमराह के बराबर पहुंचे चहल-हर्षल
ADVERTISEMENT