होम / T20 World Cup 2024: पूर्व टी20 विश्व कप चैंपियन टीम का स्पॉन्सर बना अमूल-Indianews

T20 World Cup 2024: पूर्व टी20 विश्व कप चैंपियन टीम का स्पॉन्सर बना अमूल-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 7, 2024, 4:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), T20 World Cup 2024: भारत की डेयरी दिग्गज अमूल आईसीसी पुरुष टी20  विश्व कप 2024 से पहले कुछ प्रमुख प्रायोजन (Sponsor) सौदों पर हस्ताक्षर कर रही है। जबकि कंपनी को पहले ही यूएसए पुरुष क्रिकेट टीम का प्रमुख प्रायोजक घोषित किया जा चुका है, जो टूर्नामेंट में सह-मेजबान के रूप में अपनी शुरुआत करेगी, इसे दक्षिण अफ्रीकी टीम का प्रमुख प्रायोजक भी घोषित किया गया था।

इस टीम ने मूल को अपना आधिकारिक स्पॉन्सर किया घोषित

अब यह एक पूर्व टी20 विश्व कप चैंपियन टीम है जिसने अमूल को अपना आधिकारिक प्रायोजक घोषित किया है। श्रीलंका क्रिकेट (SLC) द्वारा साझा की गई एक आधिकारिक विज्ञप्ति में, उन्होंने भारतीय कंपनी को अपना प्रायोजक बनाने की घोषणा की है।

IPL 2024: SRH को हराकर हार्दिक पंड्या का बयान आया सामने, सूर्यकुमार को लेकर कही ये बात

SLC ने कही यह बात

एसएलसी के सीईओ एशले डी सिल्वा ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, “श्रीलंका क्रिकेट के साथ अमूल की साझेदारी एक बेहतरीन कदम है, क्योंकि एक अंतरराष्ट्रीय खेल ब्रांड के साथ जुड़ने से निश्चित रूप से फर्म को बाजार में वृद्धि हासिल करने और अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के बीच अपने ब्रांड की दृश्यता को और बढ़ाने में मदद मिलेगी।”

अमूल के प्रबंध निदेशक जयेन मेहता ने कहा, “अमूल डेयरी विकास के लिए एक सिद्ध मॉडल है और श्रीलंका के छोटे और सीमांत किसानों के लाभ के लिए भी उनके साथ जुड़कर गर्व महसूस करता है। अमूल हाल ही में 2023 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में श्रीलंकाई टीम के साथ जुड़ा हुआ है, और हमें श्रीलंका क्रिकेट टीम के साथ अपने सहयोग को और मजबूत करने पर गर्व है और उन्हें टी20 विश्व कप के लिए शुभकामनाएं देते हैं।”

Anshul Kamboj: मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू मैच में किया कमाल, जानें कौन हैं अंशुल कंबोज? -India News

कर्नाटक मिल्क फेडरेशन इन टीमों को करेगा स्पॉन्सर

विशेष रूप से, अमूल भारतीय डेयरी से जुड़ा ब्रांड नहीं है जिसने टी20 विश्व कप 2024 में क्रिकेट टीम को स्पॉन्सर किया है। इससे पहले, कर्नाटक मिल्क फेडरेशन, जो ‘नंदिनी’ ब्रांड नाम के साथ एक राज्य के स्वामित्व वाली डेयरी सहकारी संघ है, को भी आयरलैंड और स्कॉटलैंड क्रिकेट टीमों के प्रायोजक के रूप में पुष्टि की गई थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Cyclone Remal: रेमल चक्रवात का रौद्र रूप, मूसलाधार बारिश और तेज़ हवाओं ने मणिपुर में मचाई तबाही-Indianews
PM Modi: गेम चेंजर होगा भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा, पीएम मोदी IMEC को लेकर किया बड़ा दावा-Indianews
Uttar Pradesh: आगरा में लिव-इन पार्टनर को डराने के लिए महिला रेलवे ट्रैक पर कूदी, ट्रेन से कटकर मौत- Indianews
US sanctions China: अमेरिका ने कोविड-संबंधी धोखाधड़ी और बम धमकियों के लिए चीनी व्यक्तियों पर लगया प्रतिबंध- Indianews
Palestine: जंग के बीच इन देशों ने औपचारिक रूप से फिलिस्तीन राज्य को दी मान्यता, इजरायल ने की आलोचना-Indianews
Rafah Air Strikes: व्हाइट हाउस राफा में हुई मौतों पर आंखें मूंदे नहीं बैठा, अमेरिका का इजरायल को ले बड़ा बयान- Indianews
Ram Rahim: राम रहीम 22 साल पुराने हत्या मामले में बरी, कोर्ट ने जांच की निंदा, कहा- अस्पष्ट और दागी- Indianews
ADVERTISEMENT