होम / T20 World Cup live AFG beat NAM अफगानिस्तान ने नामीबिया को 63 रन से हराया

T20 World Cup live AFG beat NAM अफगानिस्तान ने नामीबिया को 63 रन से हराया

Harpreet Singh • LAST UPDATED : October 31, 2021, 7:13 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
T20 World Cup live AFG beat NAM :
अफगानिस्तान के 161 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी नामीबिया का बल्लेबाजी क्रम ढेर हो गया। पूरी टीम 98 रन ही बना पाई। अफगानिस्तान के शानदार बालिंग अटैक के आगे नामीबिया के बल्लेबाजों की एक न चली। ओवर दर ओवर विकेट गिरते गए और लक्ष्य बल्लेबाजों की पहुंच से दूर हो गया। अफगान की सधी गेंदबाजी से नामीबिया मैच हार गया।

यह नामीबिया का दूसरा मैच था और अफगानिस्तान को तीसरा। नामीबिया ने अपना पहला मैच स्काटलैंड को हराकर जीता। वहीं अफगानिस्तान ने भी स्काटलैंड को पहला मैच हराया और दूसरा मैच पाकिस्तान से हारी। नामीबिया को अपने अगले मैच पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और भारत के खिलाफ खेलने हैं। जो टूर्नामेंट की बेस्ट टीम हैं।

ऐसे गिरे नामीबिया के विकेट T20 World Cup live AFG beat NAM

161 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी नामीबिया ने 7.1 ओवर में ही 4 विकेट खो दिए। पांचवा विकेट 11वें ओवर में गिरा। पहले ही ओवर में नवीन उल हक ने क्रेग विलियम्स को आउट कर दिया। दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर नवीन उल हक ने माइकल वान को आउट किया। नामीबिया ने तीसरा विकेट पांचवे ओवर में लोफ्टि इटोन के तौर पर खोया। 7वें ओवर की पहली ही गेंद पर राशिद खान ने जेन ग्रीन को आउट कर नामीबिया को चौथा विकेट गिराया।

पांचवा विकेट 10वें ओवर की तीसरी गेंद पर हमीद ने गेरहार्ड इरासमस को बोल्ड कर लिया। वहीं इसी ओवर की आखिरी गेंद पर हमीद ने जेजे स्मिथ को आउट कर नामीबिया को छठा झटका दिया। सातवां विकेट जे फ्रेलिंक के रूप में गिरा। उन्हें नवीन उल हक ने आउट किया। आठवीें विकेट गुलबदीन ने झटकी। उन्होंने पिकी या फ्रांस को आउट किया। नौवां विकेट डेविड विज के तौर पर गिरा

अफगानिस्तान की शानदार बॉलिंग T20 World Cup live AFG beat NAM

राशिद खान ने 4 ओवर में 13 रन देकर 1 विकेट झटका। नवीन उल हक ने 3 विकेट झटके। हमीद हसन ने 3 विकेट झटके। गुलबदीन ने दो विकेट आउट किए।

अफगानिस्तान की Playing Xl T20 World Cup live AFG beat NAM

हजरतुल्लाह जजई, मोहम्मद शहजाद (विकेटकीपर), रहमनुल्लाह गुरबाज, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी (कप्तान), असगर अफगान, गुलबदीन नईब, राशिद खान, करीम जनत, नवीन उल हक और हमीद हसन।

नामीबिया की Playing Xl T20 World Cup live AFG beat NAM

क्रेग विलियम्स, जैन ग्रीन (विकेटकीपर), गेरहार्ड इरासमस (कप्तान), डेविड वीस, माइकल वैन लिंगेन, जेजे स्मिट, जैन फ्रीलिंक, पिकी या फ्रांस, जैन निकोल लोफ्टी-ईटन, रुबेन ट्रुपेलमान और बेरनार्ड स्कोल्ट्ज।

Read More : AFG vs NAM T20 World Cup Live Update 7 ओवर के बाद नामीबिया का स्कोर 36/3

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT