होम / T20 World Cup Semifinal रमीज राजा बोले- आस्ट्रेलिया के खिलाफ बाबर को अलग करने की जरूरत नहीं

T20 World Cup Semifinal रमीज राजा बोले- आस्ट्रेलिया के खिलाफ बाबर को अलग करने की जरूरत नहीं

India News Editor • LAST UPDATED : November 11, 2021, 3:46 pm IST

इंडिया न्यूज, कराची :

T20 World Cup Semifinal : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान रमीज राजा ने पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार को होने वाले टी20 विश्व कप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल की पूर्व संध्या पर कहा कि बाबर आजम ने मौजूदा टी20 विश्व कप में पाकिस्तान टीम का अच्छा नेतृत्व किया है और आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में कुछ अलग करने की जरूरत नहीं है।

(T20 World Cup Semifinal)

पाकिस्तान ने सुपर 12 में अपने सभी पांच मुकाबले आराम से जीते हैं। ऐसे में आस्ट्रेलिया को हराने के लिए पाकिस्तान को पसंदीदा माना जा रहा है, लेकिन आस्ट्रेलिया भी कम नहीं है।

पीसीबी के मुखिया रमीज राजा ने एक बयान में कहा कि अब तक पाकिस्तान टीम ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है और अपने लगातार प्रदर्शन से हमें प्रभावित किया है। मुझे नहीं लगता कि बाबर आजम को आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में कुछ अलग करने की जरूरत है। टीम को सिर्फ प्रेरित रहना चाहिए और निडर होकर खेलना चाहिए।

रमीज राजा ने कहा कि वह यह देखकर खुश हैं कि पाकिस्तान की टीम ने टी20 विश्व कप में लगातार अच्छा प्रदर्शन करके और लगातार पांच मैच जीतकर खुद को साबित किया है।

उन्होंने कहा, “भारत पर जीत एक मजबूत स्वभाव का परिणाम थी, जबकि हमने न्यूजीलैंड को कुछ अच्छी योजना के साथ हराया, जबकि अफगानिस्तान टीम पर जीत उनके स्पिनरों को अच्छी तरह से खेलने के बाद मिली।

(T20 World Cup Semifinal)

उनका कहना है कि आपने नाकआउट चरण के लिए क्वालीफाई कर लिया है। जीत या हार किसी इंसान के हाथ में नहीं होती है, लेकिन आपको बस अच्छा क्रिकेट खेलना जारी रखना चाहिए और आत्मविश्वास रखना चाहिए।

पूरे देश की दुआएं आपके साथ हैं।” रमीज ने कहा कि उन्हें यह देखकर खुशी हुई कि कोई भी खिलाड़ी हार से नहीं डरता और वे निडर क्रिकेट खेल रहे हैं जो कि क्रिकेट का ब्रांड है जिसे पाकिस्तान को हमेशा खेलना चाहिए।

(T20 World Cup Semifinal)

Read Also :Benefits Of Eating Black Guava जानिए काले अमरूद खाने के फायदे, सेहत के लिए है लाभदायक

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT