होम / Cricket World Cup 2023: यह खिलाड़ी बना अन्य टीमों के लिए 'खतरे की घंटी', खेल देख रह जाएंगे हैरान

Cricket World Cup 2023: यह खिलाड़ी बना अन्य टीमों के लिए 'खतरे की घंटी', खेल देख रह जाएंगे हैरान

Shashank Shukla • LAST UPDATED : October 28, 2023, 3:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023: न्यूजीलैंड के खिलाफ ग्रुप-स्टेज मैच में सिर्फ 59 गेंदों पर जोरदार शतक के साथ सनसनीखेज विश्व कप की शुरुआत करने के बाद ट्रैविस हेड ने खुशी जाहिर की। ट्रेविस ने किसी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के लिए दूसरा सबसे तेज अर्धशतक जड़ा। इसके लिए उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ इसे हासिल करने के लिए सिर्फ 25 गेंदें खेली।

टीम के लिए योगदान देकर अच्छा लगा

“लड़कों के साथ वापस आकर अच्छा लग रहा है। मैं कुछ हफ्तों के लिए वहां था, लेकिन वापस आना और बीच में खेलना शानदार था। फिक्स्चर में रहना अच्छा है, खेलना अच्छा है और वापस आना अच्छा है।” योगदान देकर अच्छा लगा। यह बहुत अच्छा विकेट था,” हेड ने मिड-इनिंग ब्रेक में स्टार स्पोर्ट्स को बताया।
हेड, जिन्होंने विश्व कप से ठीक पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गए थे। हेड ने कहा, “हाथ अच्छा लग रहा था। यह आरामदायक महसूस हो रहा था और ठीक है। मुझे लगता है कि डेवी और मैं बस आक्रामक रूप से खेलना चाहते थे और साझेदारी बनाना चाहते थे। हम जितना संभव हो सके उतना प्रयास करना चाहते थे, यह अच्छा था। 388 एक शानदार टोटल स्कोर दिखता है। मेरी पारी के बाद पिच को थोड़ा और स्पिन मिलना शुरू हो गया और धीमे गेंदबाजों को इसका फायदा मिला और उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की,”

पॉवरप्ले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

ऑस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद, यह उनके लिए एक जबरदस्त शुरुआत थी। चोट के बाद टीम में वापसी करते हुए ट्रैविस हेड ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए माहौल तैयार किया और अपने इरादे तुरंत स्पष्ट कर दिए। उनके सलामी जोड़ीदार डेविड वार्नर ने भी ऐसा ही किया और कीवी तेज गेंदबाजों पर दबाव बना दिया। दोनों ने पहले पावरप्ले के दस ओवरों के दौरान बेहद सहज दिखे में और118 रन बनाए । वार्नर 81 रन पर आउट हो गए, लेकिन हेड ने आगे बढ़कर विश्व कप में अपने पदार्पण मैच में शतक बनाया। दो सलामी बल्लेबाजों के जाने के बाद, स्टीवन स्मिथ की तरह मिशेल मार्श भी गति जारी नहीं रख सके।

मैक्सवेल, इंग्लिश और कमिंस का खेल

274-5 पर, ऑस्ट्रेलिया अपनी राह से भटकता दिख रहा था, लेकिन ग्लेन मैक्सवेल ने सिर्फ 24 गेंदों पर 41 रन बनाकर अपनी टीम को कुछ जरूरी प्रोत्साहन दिया। उसके बाद, जोश इंग्लिस और पैट कमिंस ने 62 रन की साझेदारी करके ऑस्ट्रेलिया को 380 रन के पार पहुंचाया। उस समय, वे 400 के करीब थे, लेकिन अंत में विकेटों की झड़ी के कारण उन्हें समझौता करना पड़ा।

Pro Kabaddi League 2023: इस दिन खेला जाएगा प्रो कबड्डी लीग, जानिए कहां होगा लाइव प्रसारण

Cricket World Cup 2023: विश्व कप के दौरान घटी बड़ी घटना, मैच से पहले गिरी स्टेडियम की दीवार

Cricket World Cup 2023: मैच के दौरान पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, क्या दस खिलाड़ियों के साथ खेलेगी टीम?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT