होम / मैच के बाद Umran Malik ने Hardik Pandya की वाइफ से मांगी माफ़ी, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है फोटो

मैच के बाद Umran Malik ने Hardik Pandya की वाइफ से मांगी माफ़ी, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है फोटो

Naveen Sharma • LAST UPDATED : April 28, 2022, 11:01 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

IPL2022 का 40वां मुकाबला आज Gujarat Titans और Sunrisers Hyderabad (GT vs SRH) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में Umran Malik ने शानदार गेंदबाजी की। इस सीजन में यह इन दोनों टीमों का दूसरा मुकाबला था। इससे पहले इन दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबले में सनराइज़र्स हैदराबाद ने बाजी मारी थी।

लेकिन इस मैच में गुजरात टाइटंस ने जीत हांसिल करके पिछले मैच का हिसाब-बराबर कर लिया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इन दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में गुजरात टाइटंस की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम की शुरुआत काफी अच्छी रही, जिसकी बदौलत हैदराबाद ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 195 रन बनाए। जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने इस स्कोर को अपनी पारी की आखिरी गेंद पर हांसिल किया और इस मैच को 5 विकेट से अपने नाम कर लिया।

इस मैच में हैदराबाद की तरफ से उमरान मालिक ने 5 विकेट हांसिल किये, जिसमें गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या का विकेट भी शामिल था। मैच खत्म होने के बाद उमरान मालिक हार्दिक की वाइफ नताशा के सामने हाथ जोड़ते नजर आए। फैंस का मानना है कि उमरान ने हार्दिक का विकेट लेने के लिए नताशा से माफ़ी मांगी है।

खूब वायरल हो रही है फोटो

उमरान मालिक की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें उमरान हाथ जोड़कर खड़े है और उन्हें पीछे से गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने जकड़ा हुआ है। इस फोटो में उनके साथ गुजरात टाइटंस के उपकप्तान राशिद खान भी खड़े हैं।

फैंस कह रहे हैं कि हार्दिक पंड्या के विकेट लेने के बाद उमरान मालिक उनकी वाइफ नताशा से माफ़ी मांग रहे है। बता दें कि इस मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद के गेंदबाज उमरान मालिक ने शानदार गेंदबाजी की और गुजरात के 5 बल्लेबाजों को आउट किया।

हालांकि वें सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम को जीत नहीं दिला पाए। लेकिन फिर भी उन्हें इस मैच में 5 विकेट लेने के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। यह पहली बार था कि जब उमरान ने अपने आईपीएल करियर में 5 विकेट लिए हैं।

मलिंगा के क्लब में हुए शामिल

गुजरात टाइटंस के खिलाफ 5 विकेट लेने के बाद उमरान मालिक एक ख़ास क्लब में शामिल हो गए हैं। उन्होंने एक रिकॉर्ड में लसिथ मलिंगा की बराबरी कर ली है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ लिए 5 विकेट में से उन्होंने 4 विकेट तो गुजरात के बल्लेबाजों की क्लीन बोल्ड करके हांसिल किये। इससे पहले यह रिकॉर्ड आईपीएल में लसिथ मलिंगा और सिद्धार्थ त्रिवेदी के नाम था।

अब उमरान मालिक भी इस ख़ास क्लब में जुड़ चुके हैं। उमरान मालिक ने शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा, डेविड मिलर और अभिनव मनोहर को क्लीन बोल्ड करके यह ख़ास रिकॉर्ड हांसिल किया। इसके अलावा उमरान ने इस मैच में हार्दिक पंड्या की विकेट भी हांसिल की थी, जो कि कैच आउट हुए थे।

Umran Malik

ये भी पढ़ें : IPL2022 के 41वें मुकाबले में आज भिड़ेंगे दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

DC vs MI: रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 10 रन से हराया-Indianews
तीसरी बार बनने जा रही भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार…महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पीएम मोदी का ऐलान
LSG vs RR : लखनऊ सुपरजाएंट्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने रखा 197 रन का लक्ष्य-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने रावण से की पीएम मोदी की तुलना, लोगों ने इसको लेकर दी अपनी राय
भारतीय वायुसेना और नौसेना में शामिल हुई रैम्पेज मिसाइल, हवा से सतह पर मार करने की क्षमता
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज, कहा-राहुल गांधी ने शादी नहीं की तो…’ Indianews
Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
ADVERTISEMENT