होम / Vinicius Jr की के दो गोल की बदौलत Real Madrid ने Valencia के खिलाफ खेला ड्रा, अंक तालिका में शीर्ष पर

Vinicius Jr की के दो गोल की बदौलत Real Madrid ने Valencia के खिलाफ खेला ड्रा, अंक तालिका में शीर्ष पर

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 3, 2024, 2:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), LA LIGA: विनीसियस जूनियर ने दो गोल करके रियल मैड्रिड को वापसी करने में मदद की और शनिवार को एक गहन लालिगा मुकाबले में वालेंसिया के खिलाफ 2-2 से ड्रा खेला। रियल मैड्रिड ने शुरुआत में खेल पर दबदबा बनाया, लेकिन वालेंसिया ने मिडफील्ड में गेंद वापस जीतकर और तेजी से जवाबी हमला करने के बाद नियंत्रण हासिल कर लिया। 27वें मिनट में ह्यूगो ड्यूरो के हेडर ने वालेंसिया को बढ़त दिला दी। तीन मिनट बाद, रियल के डिफेंडर दानी कार्वाजाल की गलती से रोमन येरेमचुक ने क्लिनिकल फिनिश के साथ वालेंसिया की बढ़त बढ़ा दी।

विनीसियस और बेलिंगहैम का शानदार अटैक

हाफ-टाइम से ठीक पहले, विनीसियस ने कार्वाजाल के एक कम क्रॉस को गोल में बदलकर, एक नजदीकी लक्ष्य के साथ घाटे को कम कर दिया। उन्होंने वालेंसिया समर्थकों के सामने हवा में मुट्ठी उठाकर जश्न मनाया। दूसरे हाफ में, रियल मैड्रिड ने धीरे-धीरे खेल पर नियंत्रण कर लिया, जिसमें विनीसियस और इंग्लैंड के मिडफील्डर जूड बेलिंगहैम ने आक्रमण में खतरा पैदा कर दिया।

ALSO READ: इंटर मियामी की जीत में हीरो बनें Messi और Suarez, ऑरलैंडो सिटी को मिली बड़ी हार

रेफरी ने बदला फैसला

विनीसियस ने 76वें मिनट में स्थानापन्न ब्राहिम डियाज़ के क्रॉस पर एक शक्तिशाली हेडर के साथ बराबरी करने से पहले दोनों खिलाड़ियों के पास उत्कृष्ट अवसर थे। ब्राजीलियाई विंगर ने अपने हाथों को कानों के पीछे रखकर जश्न मनाया। स्टॉपेज समय में, वालेंसिया को लगा कि उन्हें पेनल्टी दी गई है, लेकिन वीएआर समीक्षा के बाद रेफरी ने अपना फैसला पलट दिया, जिसमें रियल के डिफेंडर फ्रैन गार्सिया द्वारा ड्यूरो पर कोई फाउल नहीं दिखाया गया।

ALSO READ: LeBron James ने हासिल किया बड़ा कीर्तिमान, ऐसा करने वाले NBA के इतिहास के पहले खिलाड़ी

ड्रा के साथ शीर्ष पर रियल मैड्रिड

इस ड्रा के साथ रियल मैड्रिड के अब स्टैंडिंग में 66 अंक हो गए हैं, जिससे उसने दूसरे स्थान पर मौजूद गिरोना पर सात अंकों की बढ़त बरकरार रखी है, जिसे रविवार को मैलोर्का के खिलाफ एक गेम खेलना है। बार्सिलोना 57 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है, जबकि वालेंसिया वर्तमान में 37 अंकों के साथ नौवें स्थान पर है।

ALSO READ:संगीता फोगाट के चंगुल में फंसे Yuzvendra Chahal, पहलवान ने दिखाया Airplane spin का दम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT