होम / MS Dhoni: हुक्का पीते हुए एमएस धोनी का वीडियो वायरल, देखें

MS Dhoni: हुक्का पीते हुए एमएस धोनी का वीडियो वायरल, देखें

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : January 7, 2024, 10:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),MS Dhoni Smoking Hookah: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह हुक्का पीते नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई उनकी आलोचना कर रहा है तो कोई अपने प्रिय का समर्थन कर रहा है। वायरल वीडियो में धोनी के मुंह से धुएं का गुबार निकलता साफ नजर आ रहा है। आपको बता दें कि कैप्टन कूल पिछले कुछ दिनों से दुबई में अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं।

फंक्शन में नजर आ रहे हैं धोनी

वायरल वीडियो में वह किसी पार्टी या फंक्शन में नजर आ रहे हैं। लंबे बालों के साथ सूट-बूट पहने माही हुक्का मुंह में डालते हैं और फिर छल्ला बनाकर हुक्का बाहर निकालते हैं। उनके आसपास खड़े लोग हुक्का पीते भी नजर आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि यह हर्बल शीशा है। इसमें तंबाकू नहीं है।

‘धोनी को हुक्का पीना पसंद है’

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान जॉर्ज बेली ने क्रिकेट.कॉम.एयू से बात करते हुए खुलासा किया था कि धोनी युवाओं के साथ संबंध बनाने के लिए हुक्का सत्र आयोजित करते थे। बेली ने कहा था कि धोनी को थोड़ा शीशा या हुक्का पीना पसंद है। वह अक्सर इसे अपने कमरे में रखता था। आपको बता दें कि बेली आईपीएल में धोनी के नेतृत्व में खेल चुके हैं। बेली ने सीएसके और राइजिंग सुपर जाइंट्स के लिए माही के नेतृत्व में खेला।

आईपीएल 2024 में धोनी एक बार फिर मैदान पर नजर आएंगे

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी अब सिर्फ आईपीएल में ही नजर आते हैं. उन्होंने पिछले साल सीएसके को पांचवीं बार चैंपियन बनाया था। माही ने पूरा सीजन घुटने की चोट के साथ खेला। आईपीएल 2023 के बाद उन्होंने इसके लिए सर्जरी करवाई है और ठीक हो रहे हैं. पूरी तरह फिट होने के बाद वह आने वाले सीजन में एक बार फिर मैदान पर उतर सकते है।

ये भी पढ़ें-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT