होम / छुट्टियों से लौटते ही हॉस्पिटल पहुंचे विराट कोहली, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल, फैंस ने पूछा कोहली सब कुछ ठीक तो है ना !

छुट्टियों से लौटते ही हॉस्पिटल पहुंचे विराट कोहली, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल, फैंस ने पूछा कोहली सब कुछ ठीक तो है ना !

Naveen Sharma • LAST UPDATED : June 15, 2022, 3:26 pm IST

राहुल कादियान:

IPL2022 खत्म होने बाद विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रही टी-20 सीरीज से आराम लिया है। क्योंकि विराट कोहली तरोताजा होकर इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होना चाहते हैं। इस आराम के बीच विराट कोहली पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ घुमने चले गए थे।

खबरों की मानें तो वो मालदीव में छुट्टियां मना रहे थे। लेकिन जैसे ही वो छुट्टियों से वापस लौटे, कोहली की पहली तस्वीर मुंबई के एक हॉस्पिटल में जाते हुए दिखाई दी। ये तो अभी तक पता नहीं चल पाया है कि आखिरी विराट कोहली को हुआ क्या है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

जिसके बाद फैंस पूछ रहे हैं कि विराट कोहली तूम ठीक तो हो ना। विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी दिखाई दे रही हैं। बाहरहाल अभी तक कारण का पता तो नहीं चला है, लेकिन फैंस के लिए खबराने वाली कोई बात नजर नहीं आ रही।

ये भी पढ़ें : आईपीएल मीडिया राइट्स की ई-नीलामी से इस बात का पता चलता है कि देश में खेल कितना बड़ा है: सौरव गांगुली

IPL2022 में खामोश था विराट का बल्ला

बहरहाल कोहली का हालिया फॉर्म की बात करें तो IPL2022 में विराट कोहली प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। उनकी खराब फॉर्म पूरे टूर्नामेंट में जारी रही। इसी टेंशन के बाद कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज से आराम लिया और फेमली के साथ छुट्टियां मनाने चले गए।

कोहली ने छुट्टियों के दौरान परिवार के साथ वक्त बिताया और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस तस्वीर भी पोस्ट की। फिलहाल कोहली की छुट्टियां खत्म हो चुकी हैं। अब उनके सामने इंग्लैंड का बड़ा इम्तिहान है। भारतीय टीम जल्द इंग्लैंड रवाना होने वाली है।

जहां भारत 1 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगा। अब अगर भारत को इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतनी है तो ये इकलौता टेस्ट मैच जीतना बहुत जरूरी है और उसके लिए विराट का फिट होना और फॉर्म में रहना भी उतना ही जरूरी है।

ये भी पढ़ें : जेम्स एंडरसन ने टेस्ट क्रिकेट में पूरे किए 650 विकेट, इस मुकाम तक पहुंचने वाले बने पहले तेज गेंदबाज
ये भी पढ़ें : नीरज चोपड़ा ने 89.30 मीटर दूर भाला फेंक अपना ही राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा, लेकिन गोल्ड मैडल से चूके
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT