होम / Virat Kohli Viral Video गब्बर की नकल उतारते दिखे कोहली, पूछा-ये कैसा है शिखी

Virat Kohli Viral Video गब्बर की नकल उतारते दिखे कोहली, पूछा-ये कैसा है शिखी

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 18, 2021, 11:12 am IST

Virat Kohli Viral Video

गब्बर की नकल उतारते दिखे कोहली Virat Kohli Viral Video

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
टी-20 वर्ल्ड कप में आज भारत वार्म अप मैच इंग्लैंड के साथ खेलेगा। लेकिन इस अभ्यास मैच से पहले कप्तान Virat Kohli का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली टीम इंडिया के ओपनर रहे शिखर धवन की नकल करते नजर आ रहे हैं। वायरल हुए वीडियो में कोहली गब्बर की नकल करते हुए कहते हैं कि मैं आज शिखर के बैटिंग के अंदाज की मिमिक्री करूंगा, क्योंकि वे अपने में कहीं खो जाते हैं, ये देखना काफी मजेदार होता है।

कोहली ने यह वीडियो सोमवार को अपने आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इसमें शिखर धवन को टैग भी किया और पूछा है कि शिखी, यह कैसा है?

Virat Kohli Viral Video

बता दें कि शिखी, शिखर धवन का निकनेम है, जो उनके साथी खिलाड़ी उन्हें बुलाने के लिए इस्तेमाल करते हैं। कोहली ने Dhawan के चेहरे के उस वक्त के भाव दिखाने की कोशिश की है जब धवन बैटिंग कर रहे होते हैं। इंडिया के धुआंधार ओपनर और गब्बर के नाम से फेमस शिखर धवन को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चयनित नहीं किए गए हैं। धवन को IPL में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते देखा गया था। उन्होंने दिल्ली के लिए टूनार्मेंट में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं।

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT