Tuesday, November 30, 2021
HomeSportsWest Indies Player Injured डेब्यू मैच में वेस्टइंडीज खिलाड़ी के सिर में...

West Indies Player Injured डेब्यू मैच में वेस्टइंडीज खिलाड़ी के सिर में लगी बाल, स्ट्रेचर पर लेकर जाना पड़ा अस्पताल

West Indies Player Injured
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज-श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में आज एक हादसा हो गया। इस मैच में अपना डेब्यू करने वाले वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जेरेमी सोलोजानो को फिल्डिंग के दौरान गंभीर चोट आई। जेरेमी सोलोजानो फॉरवर्ड शॉर्टलेग पर फील्डिंग कर रहे थे। बैट्समैन ने शॉट खेलना चाहा जिससे गेंद सीधे उनके सिर पर जाकर लगी।

इसके बाद वे मैदान में ही गिर गए। इसके बाद उन्हें मेडिकल स्टाफ के जरिए मैदान से बाहर ले जाया गया। हालांकि उन्होंने हेल्मेट पहन रखा था लेकिन फिर भी गेंद मुहं के ऐसी जगह लगी जिससे गंभीर चोट आई है। चोट इतनी भयंकर थी कि उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया, फिर एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया।

बताया जा रहा है कि ये घटना 24वें ओवर में हुई। शॉट मारने वाले बल्लेबाज श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने थे। जब सोलोजानो को चोट लगी तो वह तुरंत जाकर उनका हालचाल पूछते नजर आए और उन्होंने जल्द मेडिकल स्टाफ को बुलाने का भी इशारा किया। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मैच के दौरान इस हादसे की जानकारी वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने कहा कि चोट का स्कैन किया गया है, रिपोर्ट में उसकी गंभीरता का पता लगेगा। सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करें।

Also Read : Cruise Drugs Case नवाब मलिक की बेटी ने जारी किया समीर वानखेड़े की शादी का कार्ड

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE