होम / World Cup 2023: पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज का बयान, भारत के सामनें नहीं मजबूत पाकिस्तान!

World Cup 2023: पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज का बयान, भारत के सामनें नहीं मजबूत पाकिस्तान!

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 29, 2023, 10:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज), World Cup 2023: आगामी वनडे विश्व कप 2023 (World Cup 2023) का आयोजन अगले महिनें से भारत में किया जाना है। इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए सभी टीमें तैयार नजर आ रही हैं। विश्व कप में भारत को अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलना है। वहीं इसके बाद टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ अहमदाबाद में भिड़ेगी। इस मैच का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

वनडे विश्व कप में भारत आज तक पाकिस्तान से एक भी मैच नहीं हारी है। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा इस ट्रेंड को बरकरार रखना चाहेंगे। इसी बीच पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने भारत को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है।

दोनों ही टीम पर बराबर दबाव होगा: वकार यूनिस 

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वकार यूनिस का मानना है कि, विश्व कप में टीम इंडिया पाकिस्तान के मुकाबले बेहतर नजर आ रही है। बता दे कि, टीम इंडिया ने हाल ही में एशिया कप 2023 का खिताब अपने नाम किया था। वहीं, इसी टूर्नामेंट में उन्होंने पाकिस्तान की टीम को 228 रन से भी हराया था।

14 अक्टूबर को होगा महामुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को महामुकाबला होना है। जो अहमदाबाद में खेला जाएगा। इसी बीच वकार यूनिस ने कहा कि, दोनों ही टीम पर बराबर दबाव होगा। यूनिस ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा कि, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारत बनाम पाकिस्तान बड़ा मुकाबला होता हैं, जो सभी मुकाबलों पर भारी पड़ता है। जब आप अहमदाबाद में खेलते हो तो आपको खुद पर संयम बनाए रखना होता है। इसलिए सिर्फ कमजोर पाकिस्तानी टीम ही दबाव में नहीं होगी बल्कि भारत पर भी दबाव होगा।

भारत निश्चित रूप से बेहतर टीम है

वकार यूनिस ने आगे कहा कि, स्टेडियम में दर्शकों की संख्या को देखते हुए भारत भी दबाव में होगा। दोनों टीमें पर प्रेशर होंगी। अगर हम टीम के प्रदर्शन को देखे तों भारत निश्चित रूप से बेहतर टीम है। अगर मैं पाकिस्तान की बात करूं तो, इस बार टीम इतनी मजबूत नहीं है।

नसीम शाह की अनुपस्थिति पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ा झटका है। क्योंकि नसीम और शाहीन अफरीदी नई गेंद से एक दूसरे को काफी साथ देते हैं। यूनिस ने कहा कि हालांकि हसन अली को उनकी जगह शामिल किया गया है, वह काफी अनुभवी है और बीते समय में काफी अच्छे प्रदर्शन दे चुके है। लेकिन मुझे लगता है कि अचानक से आकर इस तरह के बड़े मंच पर प्रदर्शन करना उसके लिए मुश्किल हो सकता है।

Read more:  एशियन गेम्स शूटिंग में भारत के इन प्लेयर्स ने जीता गोल्ड, भारत से सिर्फ 5 अंक पीछे चीन की टीम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral News: शिल्पा शेट्टी ने परिवार संग किया मां वैष्णो देवी के दर्शन, देखें वायरल तस्वीरें- Indianews
POK Protests: विरोध प्रदर्शन के बाद खतरे में POK, पाकिस्तान की बढ़ी टेंशन -India News
Afghanistan Flash Floods: अफगानिस्तान में बाढ़ से 300 लोगों की मौत,1,000 से अधिक घर नष्ट-Indianews
PM MODI: पंकज वोहरा ने किया बड़ा खुलासा, कहा-2005 में नरेंद्र मोदी को प्रधान मंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किया गया था-Indianews
Lok Sabha Election 2024: बठिंडा सीट से बीजेपी उम्मीदवार IAS परमपाल कौर के चुनाव लड़ने पर विवाद, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या 2024 चुनाव के बाक़ी चरणों में पाकिस्तान बड़ा मुद्दा बन गया है, जानें लोगों कि राय-Indianews
क्या होता है Friendship Marriage? जानिए क्यों बढ़ रहा इसका ट्रेंड-Indianews
ADVERTISEMENT