होम / wrestlers protest: गृह मंत्री अमित शाह से मिले पहलवान, करीब डेढ़ घंटे तक चली मुलाकात

wrestlers protest: गृह मंत्री अमित शाह से मिले पहलवान, करीब डेढ़ घंटे तक चली मुलाकात

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 5, 2023, 1:44 am IST

(India News) इंडिया न्यूज: (Wrestlers Protest) भारतीय पहलवान पिछले कई दिनों से भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है। अब खबर सामने आ रहा है कि पहलवानों ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह मुलाकात अमित शाह के आवास पर करीब करीब डेढ़ घंटे तक चली। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों पक्ष शनिवार रात करीब 11 बजे मिले थे। अमित शाह ने पहलवानों से तब मुलाकात की है जब खाप पंचायतों की तरफ से केंद्र को नौ जून तक का अल्टीमेटम दिया गया है।

गृह मंत्री ने पहलवानों को बिना भेदभाव के पूरी जांच का दिया भरोषा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पहलवानों ने अमित शाह से WFI के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग की है। इसके बाद गृह मंत्री ने पहलवानों से बिना भेदभाव के पूरी जांच का भरोसा दिया।

अमित शाह से मुलाकात का मांगा था समय 

जानकारी के अनुसार पहलवानों ने ही अमित शाह से मुलाकात का समय मांगा था। अमित शाह ने कहा कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा। पुलिस जांच कर रही है। उन्होंने पहलवानों से यह भी पूछा कि क्या पुलिस को अपने काम करने का समय नहीं देना चाहिए?

ये भी पढ़े-http://Hockey FIH Pro League 2022-23: रोमांचक मुक़ाबले में भारत ने ग्रेट ब्रिटेन को हराया

ये भी पढ़े-http://Golf: मिल्खा सिंह के 13 वर्षीय पोते ने यूएस किड्स यूरोपियन चैंपियनशिप का खिताब जीता

ये भी पढ़े-http://Thailand Open 2023: सेमी-फ़ाइनल मे थाईलैंड के कुनलावत विटिडसर्न से हारे लक्ष्य सेन, टूर्नामेंट में भारत का अभियान हुआ समाप्त

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT