होम / Wrestlers Protest: आंदोलन से पीछे हटने को लेकर साक्षी मलिक ने दी प्रतिक्रिया, कहा – इंसाफ़ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है, ना हटेगा

Wrestlers Protest: आंदोलन से पीछे हटने को लेकर साक्षी मलिक ने दी प्रतिक्रिया, कहा – इंसाफ़ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है, ना हटेगा

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : June 5, 2023, 4:25 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़) Wrestlers Protest: पहलावानों के आंदोलन से साक्षी मलिक को पीछे हटने की खबर पर खुद साक्षी मलीक ने प्रतिक्रिया देते हुए इसे झुठलाया है। साक्षी ने ट्वीट कर कहा है कि ये खबर बिलकुल ग़लत है। इंसाफ़ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है, ना हटेगा। सत्याग्रह के साथ साथ रेलवे में अपनी ज़िम्मेदारी को साथ निभा रही हूँ। इंसाफ़ मिलने तक हमारी लड़ाई जारी है। कृपया कोई ग़लत खबर ना चलाई जाए।बता दें बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट रेलवे में अपनी जॉब पर वापस लौट गए हैं।

अमित शाह से मुलाकात पर क्या बोली साक्षी मलिक?

पहलवान साक्षी मलिक ने ANI से बात करते हुए कहा “हमने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की, यह एक सामान्य बातचीत थी, हमारी केवल एक ही मांग है और वह है उन्हें (बृजभूषण सिंह) गिरफ्तार करना। मैं विरोध से पीछे नहीं हटा हूं, रेलवे में ओएसडी के रूप में मैंने अपना काम फिर से शुरू कर दिया है। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता, हम विरोध करते रहेंगे। हम पीछे नहीं हटेंगे। उसने (नाबालिग लड़की) कोई प्राथमिकी वापस नहीं ली है, यह सब फर्जी है,” 

इंसाफ़ मिलने तक लड़ाई जारी रहेगी

बजरंग पूनिया ने भी इस खबर पर अपनी प्रतीक्रीया देते हुए कहा “आंदोलन वापस लेने की खबरें कोरी अफ़वाह हैं। ये खबरें हमें नुक़सान पहुँचाने के लिए फैलाई जा रही हैं। हम न पीछे हटे हैं और न ही हमने आंदोलन वापस लिया है। महिला पहलवानों की एफ़आईआर उठाने की खबर भी झूठी है। इंसाफ़ मिलने तक लड़ाई जारी रहेगी।”

क्या है पूरा मामला 

बता दें  विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया के नेतृत्व में तमाम पहलवानों ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ खोल रखा था। ये पहलवान 23 अप्रैल से जंतर मंतर पर धरना दे रहे थे। पहलवानों ने बृजभूषण शरण पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इससे पहले जनवरी में भी पहलवानों ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ धरना दिया था। हालांकि, तब खेल मंत्रालय के दखल के बाद पहलवान वापस लौट गए थे।

ये भी पढ़ें –

लेटेस्ट खबरें