Thursday, May 19, 2022
HomeSportsWWE को वीर महान को लेकर इन बातो का रखना होगा ध्यान

WWE को वीर महान को लेकर इन बातो का रखना होगा ध्यान

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

WWE सुपरस्टार वीर महान लगातार फैंस को अपने प्रदर्शन से प्रभावित कर रहे हैं। काफी महीनों से उनके रिटर्न को लेकर हाइप किया जा रहा था और फैंस उन्हें देखने के लिए उत्साहित दिख रहे थे। वीर महान ने WrestleMania 38 के बाद वापसी करके रे मिस्टीरियोस पर हमला किया। इसके बाद से WWE लगातार वीर को ताकतवर दिखा रही है। लेकिन कुछ ऐसे कारण हैं जिनसे देखने से लगता है कि वीर को लेकर इस समय हहए कुछ बड़ी गलतियां कर रहा है।

वीर को नहीं मिला प्रोमो कट का मौका

WWE

वीर महान को वापसी किए हुए लगभगा तीन हफ्ते हो गए हैं लेकिन WWE ने उन्हें अभी तक उन्हें प्रोमो कट करने का मौका नहीं दिया है और यह एक बड़ी निराशाजनक चीज है। एक बैकस्टेज सैगमेंट में वीर इंटरव्यू देते हुए नजर आए थे और उन्होंने यहां कुछ ज्यादा बातें नहीं की थी। WWE को उन्हें एक प्रोमो कट करने का मौका जरूर देना चाहिए था।

बुकिंग में चेंज नहीं करना

WWE

वीर महान को लगातार पिछले तीन हफ्तों में एक-जैसी ही बुकिंग मिल रही है। वीर ने WrestleMania से वापसी करते ही रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डॉमिनिक पर हमला किया था।उसके एक हफ्ते बाद उन्होंने डॉमिनिक को मात देकर भी उनपर अपना हमला जारी रखा वीर ने पिछले हफ्ते भी लोकल सुपरस्टार को हराकर उनपर अटैक किया।

यह एक बहुत खराब चीज है क्योंकि हहए उन्हें ताकतवर तो जरूर दिखा रहा है लेकिन वीर के साथ कुछ अलग चीजें नहीं कर रहा है। शायद इससे वीर को लेकर भविष्य में उनके फैंस की रुचि खत्म हो सकती है।

WWE

ये भी पढ़ें : चेन्नई सुपर किंग्स के ख़िलाफ़ बिना कोई गेंद खेले ही Kieron Pollard ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड कि डिविलियर्स भी रह गए पीछे

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Naveen Sharma
Sub-Editor @indianews
RELATED ARTICLES

Most Popular