Saturday, October 23, 2021
Homeकाम की बातSunny Deol की Gadar 2 का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

Sunny Deol की Gadar 2 का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sunny Deol: सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol)  को लेकर काफी समय से चर्चा थी कि वो काफी धमाकेदार वापसी करने के मूड में है और इसके लिए उन्होने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म की सीक्वल को चुना है। जी हां.. हम बात कर रहे हैं उनकी फिल्म गदर (Gadar) के बारे में जिसका ऐलान कल यानि 15 अक्टूबर को होने वाली है।

हालांकि इस फिल्म का टाइटल क्या होगा ये किसी को नहीं पता है लेकिन इसका एक पोस्टर जरूर Sunny Deol ने रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर की बात करें तो इसमें बड़े बड़े अक्षरों में लिखा है.. 2 और एक लाइन लिखा है..The Katha Continue…. अब ये तो सभी को पता है कि गदर फिल्म का पूरा नाम ‘गदर एक प्रेम कथा’ था। जैसे ही इसका ऐलान हुआ फैंस लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट्स कर रहे हैं और कुछ लोग हैं जो कि इसको ट्रोल कर रहे हैं।

(Sunny Deol) Gadar का ऐलान कल यानि 15 अक्टूबर को होगा

Sunny Deol इस पोस्टर के साथ लिखा है..’कुछ बहुत ही स्पेशल ऐलान करने वाले हैं जो कि मेरे दिल के काफी करीब है। कल 11 बजे, देखना ना भूले।’ सनी देओल के इस पोस्ट के फैन ने लिखा है.. ‘मजा आ गया है, जय हो देओल।’ इसके अलावा एक फैन ने लिखा है.. ‘द किंग आफ मास वापस आ रहा है।

(Gadar 2) गदर 2’ सनी देओल के इस ऐलान के बाद कुछ फैंस उनको सलाह दे रहे हैं। एक ने लिखा है.. ‘सर, इतनी क्लासी फिल्म है वो, क्यों बरबाद कर रहे हो सीक्वल बना के.. सीक्वल फिल्मों का हाल आपने देख रखा है पहले ही।’

इसके अलावा एक यूजर लिखता है.. ‘गदर के द्वितीय अध्याय का प्रारंभ होने जा रहा है।’ गौरतलब है कि Sunny Deol ने अब वापसी का ऐलान किया है तो जाहिर है फिल्म काफी दमदार साबित होने वाली है। हालांकि Sunny Deol की इस फिल्म में अमीषा पटेल ही नजर आएंगी या फिर कोई और ये तो किसी तरह से खुला नहीं है। इसको लेकर फैंस को अभी काफी इंतजार करना पड़ेगा।

Connect Us : Twitter Facebook

Read More: Money Laundering Case ED दफ्तर पहुंचीं एक्ट्रेस Nora Fatehi

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE