Saturday, October 23, 2021
HomeमनोरंजनTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah एक्टर Gurcharan Singh ने इस वजह से...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah एक्टर Gurcharan Singh ने इस वजह से छोड़ा था शो!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में पहले ‘सोढ़ी’ (Sodhi) का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह ने कभी भी सीरियल छोड़ने के पीछे की असली वजह नहीं बताई थी, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस शो को छोड़ने की असली वजह बता दी है। साल 2008 में इस शो का पहला एपिसोड प्रसारित होने के बाद से हर कोई इस सीरियल का फैन हो गया। वहीं, गुरुचरण सिंह (Gurcharan Singh) ने ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ में ‘रोशन सिंह सोढ़ी’ (Roshan Singh Sodhi) का किरदार निभाया जो लोगों को काफी पसंद आया। साथ ही इस किरदार से गुरुचरण सिंह ने अपने जीवन में बहुत कामयाबी हासिल की थी।

(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) Gurcharan Singh ने बताई शो छोड़ने की असली वजह

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान Gurcharan Singh से सवाल किया गया कि रविवार को हमने अनमोल नट्टू काका घनश्याम सिंह को खो दिया. आप उस समय कहां थे? उन्होंने जवाब दिया कि मैं दिल्ली में था। मैं घनश्याम जी के संपर्क में था। हम सभी घनश्याम जी के घर गए थे उनके परिवार से मिलने। वो मुझे कहा करते थे कि ‘तेरा प्यार मुझे बड़ा भारी पड़ जाता है। Gurcharan Singh से एक अगला सवाल किया गया, आपने 2020 में शो क्यों छोड़ा?

इसके जवाब में Gurcharan ने कहा कि खैर, मेरे शो छोड़ने के समय मेरे पिताजी की सर्जरी हुई थी। कुछ और चीजें थीं जिन्हें मुझे देखना था। मेरे छोड़ने के और भी कई कारण थे, लेकिन मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। जब उनसे पूछा गया कि क्या हम आपको एक बार फिर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में लौटते देखेंगे? उन्होंने कहा कि भगवान जानता है, मुझे नहीं पता। अगर रब की मर्जी होगी तो मैं लौटूंगा, लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है।

Read More: Amitabh Bachchan ने Rent पर दिया अपना बंगला, किराए से करोड़ो वसूलेंगे!

Connect Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE