Wednesday, October 27, 2021
HomeTrendingTamil Nadu Local Polls परिवार में पांच सदस्य, बीजेपी कैंडीडेट को मिला...

Tamil Nadu Local Polls परिवार में पांच सदस्य, बीजेपी कैंडीडेट को मिला सिर्फ एक वोट

Tamil Nadu Local Polls

परिवार में पांच सदस्य, बीजेपी कैंडीडेट को मिला सिर्फ एक वोट

हाल ही में हुए स्थानीय निकाय चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने वाले भाजपा के
डी कार्तिक ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। डी कार्तिक ने हाल ही में चुनाव लड़ा है। उनके परिवार में पांच सदस्य होने के बावजूद केवल एक वोट हासिल किया। राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव 6 और 9 अक्टूबर को हुए थे। कुल मिलाकर 27,003 पदों के लिए 79,433 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ा था।

Odisha गाय ने दिया दो सिर और तीन आंखों वाले दुर्लभ बछड़े को जन्म

ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #Single_Vote_BJP (Tamil Nadu Local Polls)

डी कार्तिक ने कोयंबटूर जिले के पेरियानाइकनपालयम यूनियन में वार्ड सदस्य के पद के लिए चुनाव लड़ा था। लेकिन इस घटना से उनकी उम्मीदवारी का मजाक बन गया और यह खबर मीडिया में फैल गई और #Single_Vote_BJP के साथ वायरल हो गई जो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी। हालांकि, मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए कार्तिक ने कहा कि उनके परिवार का वोट वार्ड नंबर 4 में था और इसलिए वे उन्हें वोट नहीं दे सके। स्थानीय निकाय चुनावों में उम्मीदवार राजनीतिक दल के प्रतीकों के तहत चुनाव नहीं लड़ते हैं, हालांकि पार्टियां आधिकारिक तौर पर उनका समर्थन करती हैं।

डी कार्तिक ने क्या कहा (Tamil Nadu Local Polls)

बीजेपी यूथ विंग के जिला उपाध्यक्ष कार्तिक ने स्पष्ट किया, “मैंने बीजेपी की ओर से चुनाव नहीं लड़ा था। मैंने कार के चिन्ह पर एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा था।”
उन्होंने कहा कि मेरे परिवार के पास चार वोट हैं और सभी वोट पंचायत के वार्ड 4 में हैं। यहां तक कि मेरे परिवार के चार सदस्यों और मेरे पास 9वें वार्ड में कोई वोट नहीं है, जहां मैंने चुनाव लड़ा था। इस बीच, सोशल मीडिया में मेरा गलत उल्लेख किया जा रहा है। ट्रोलर्स ने कहा कि मैंने बीजेपी की ओर से चुनाव लड़ा था और अपने परिवार के सदस्य का वोट भी हासिल नहीं किया था, जो सच नहीं है।

नेताओं ने ट्विटर पर क्या कहा

#Single_Vote_BJP ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है और इसे 12,000 से अधिक ट्वीट और गिनती में इस्तेमाल किया जा चुका है। लेखिका और कार्यकर्ता मीना कंडासामी ने ट्वीट करते हुए कहा, “स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा उम्मीदवार को केवल एक वोट मिलता है। अपने घर के चार अन्य मतदाताओं पर गर्व है जिन्होंने दूसरों को वोट देने का फैसला किया।”

डीएमके आईटी विंग के राज्य उप सचिव इसाई ने ट्वीट किया कि कोयंबटूर से भाजपा उम्मीदवार को स्थानीय निकाय चुनाव में 1 वोट मिला और उनके परिवार में 5 वोटर थे।

भाजपा उम्मीदवार को कोयंबटूर में एक वोट मिला!

कांग्रेस के एक अशोक कुमार ने कहा, “उनके परिवार में पांच सदस्य और वार्ड सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ने वाले इस भाजपा उम्मीदवार को कोयंबटूर में एक वोट मिला!
एक अन्य ट्विटर यूजर ने बताया कि कार्तिक द्वारा अपने चुनावी प्रचार के लिए जारी किए गए पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और खुद सहित सात अन्य नेताओं के चित्र थे, लेकिन उन्हें केवल एक वोट मिला। राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव 6 और 9 अक्टूबर को हुए थे। कुल मिलाकर 27,003 पदों के लिए 79,433 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ा था।

Also Read : Benefits of Jumping Jacks : सूर्य नमस्कार से पहले करें जंपिंग जैक्स, सेहत को होगा फायदा

Read Also : How To Sleep Well During Cold जानें, तेज सर्दी-जुकाम में अच्छी नींद कैसे आए

Also Read : Best T20 Bowlers: दुनिया के टॉप 10 गेंदबाज, भारत का एक भी खिलाड़ी नहीं

Read More : पहली बार प्रयोग होगा डीआरएस, आईसीसी की गवर्निंग बॉडी ने की घोषणा

Read Also : Japanese Weight Loss Therapy  इस तरीके से पीए पानी वजन होगा कम

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Amit Guptahttp://indianews.in
Managing Editor @aajsamaaj , @ITVNetworkin | Author of 6 Books, Play and Novel| Workalcholic | Hate Hypocrisy | RTs aren't Endorsements
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE