होम / Twitter: एलन मस्क का बड़ा एलान, अब ट्विटर यूजर्स की होगी तगड़ी कमाई  

Twitter: एलन मस्क का बड़ा एलान, अब ट्विटर यूजर्स की होगी तगड़ी कमाई  

Jyoti Shah • LAST UPDATED : February 4, 2023, 2:42 pm IST

Twitter: एलन मस्क जब से ट्विटर के मालिक बने हैं, तभी से वह ट्विटर को लेकर बड़े-बड़े फैसले लेते रहते हैं। यही वजह है कि वह सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी बीच एलन मस्क ने अब यूजर्स के लिए एक बड़ा एलान किया है। एक ऐसी अनाउंसमेंट जिससे क्रिएटर्स को काफी फायदा मिलने वाला है।

यूजर्स कमा सकेंगे पैसे

एलन मस्क ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि कंपनी ऐड से होने वाली कमाई को क्रिएटर्स के साथ साझा करेगी। उन्होंने कहा कि ट्वीट थ्रेड के बीच आने वाले विज्ञापन या वीडियो के साथ आने वाले Ads से होने वाली कमाई कंपनी कंटेंट क्रिएटर के साथ शेयर करेगी और लोग पैसा कमा सकेंगे। 3 फरवरी 2023 से ही यह शुरू हो गया है।

इन यूजर्स को मिलेगा फायदा

बता दें कि कंपनी विज्ञापन से होने वाली कमाई का हिस्सा केवल उन्हें देगी जिन यूजर्स ने ट्विटर ब्लू का सब्सक्रिप्शन ले रखा होगा। इसका मतलब है कि हर कोई इसका लाभ नहीं उठा सकता है। पहले एलन मस्क ने यूजर्स को ट्विटर ब्लू पाने के लिए फीस का एलान किया है, वहीं अब वह लोगों को इससे कमाई करने का अवसर दे रहे हैं। इससे जुड़ी पूरी जानकारी आनी अभी बाकी है।

ऐसे मिलता है ट्विटर पर ब्लू टिक

ट्विटर ब्लू का सब्सक्रिप्शन लेने के बाद यूजर्स को आसानी से अकाउंट पर ब्लू टिक मिल जाता है। इसमें ट्विटर ब्लू यूजर को कई फायदे मिलते हैं। फिलहाल यह सुविधा भारत में उपलब्ध नहीं है। कंपनी ने ये सर्विस यूएस, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, जापान, यूके, सऊदी अरब, फ्रांस , जर्मनी, इटली, पुर्तगाल और स्पेन आदि में शुरू की है। ट्विटर ब्लू के लिए ट्विटर एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स को हर माह 11 डॉलर चार्ज करता है और वेब यूजर्स के लिए हर महीने 8 डॉलर चार्ज करता है।

ये भी पढ़ें: कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर इस अंदाज में आईं नजर, शादी के लिए जैसलमेर हुईं रवाना

 

 

लेटेस्ट खबरें

Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख़्तार अंसारी की मौत के न्यायिक जाँच के आदेश, इस अधिकारी को सौंपा ज्ञापन
April Rule Change: पैन-आधार, डेबिट को लेकर होने जा रहे बड़े बदलाव, यहां जानें कब और कैसे: पैन-आधार, डेबिट को लेकर होने जा रहे बड़े बदलाव, यहां जानें कब और कैसे
Vijay Varma के जन्मदिन पर कपूर बहनों ने लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर दी शुभकामनाएं
Bihar-Bhagalpur: पति के मोबाइल छीनने पर पांच बच्चे की मां घर छोड़ हुई फरार, जाने पूरा मामला
पोस्टमार्टम के बाद किया जाएगा मुख्तार अंसारी का अंतिम संस्कार, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था
Yoga Asanas: वॉकिंग वुमन के लिए ये योगासन है वरदान, शारीरिक-मानसिक संतुलन में मिलेगी मदद
Mukhtar Ansari Death: बेटे के बाद मुख्तार के बड़े भाई का बयान आया सामने, जानें क्या कहा
ADVERTISEMENT