Wednesday, October 20, 2021
HomeमनोरंजनSamantha and Naga Chaitanya के तलाक की असली वजह आई सामने!

Samantha and Naga Chaitanya के तलाक की असली वजह आई सामने!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Samantha and Naga Chaitanya: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का अलग होना टॉलीवुड के लिए सबसे बड़ा झटका था। Samantha और Chaitanya लाखों फैंस के लिए एक प्रेरणादायक कपल थे, लेकिन अपनी चौथी शादी की सालगिरह से महज पांच दिन पहले तलाक लेकर उन्होंने सभी को हैरान कर दिया था।

पिछले कुछ महीनों से उनके वैवाहिक जीवन में परेशानी की खबरें आ रही थीं। ससुर नागार्जुन के बर्थडे बैश में एक्ट्रेस की अनुपस्थिति से लेकर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से ‘अक्किनेनी’ को हटाने तक के फैसले ने इन अफवाहों को जन्म दिया था। इन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए सामंथा और चैतन्य ने 2 अक्टूबर 2021 को आधिकारिक तौर पर अलग होने की घोषणा की थी। वहीं सामंथा और चैतन्य के तलाक की अब तक कई वजहें सामने आ चुकी हैं।

(Samantha and Naga Chaitanya) Pritam Jukulkar ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया

इस बीच, Samantha के स्टाइलिस्ट प्रीतम जुकलकर (Pritam Jukulkar) ने अपने एक क्रिप्टिक पोस्ट में जाहिर किया कि, एक्ट्रेस अपने शादीशुदा रिश्ते में उत्पीड़न में शिकार थीं। हालांकि, उन्होंने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया है। इसमें उन्होंने लिखा, “वे वही हैं, जो अपने घरों में पुरुषों की वास्तविक प्रकृति को छुपाते हैं। वे महिलाओं के खिलाफ हिंसा के लिए जिम्मेदार हैं। इन दिनों हिंसा मनोवैज्ञानिक उत्पीड़न और आलोचना का एक रूप है।” स्टाइलिस्ट ने अपने पोस्ट में किसी के नाम का जिक्र नहीं किया था।

(Samantha and Naga Chaitanya) Samantha ने चौथी मैरिज एनिवर्सरी पर पोस्ट शेयर किया

वहीं तलाक के बाद Samantha  ने 7 अक्टूबर 2021 को नागा संग अपनी चौथी मैरिज एनिवर्सरी पर अपने इंस्टा हैंडल पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस के द्वारा शेयर की गई फोटो में वो व्हाइट कलर की ड्रेस में खोई हुई नजर आ रही हैं।

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “पुराने प्रेम के गीत – पहाड़ों और चट्टानों पर सर्दियों की हवा की आवाज, खोई और मिली छवियों के गीत। घाटी में उदासी की गूंज और पुराने प्रेमियों के गीत। पुराने बंगलों, सीढ़ियों और गलियों में हवा की आवाज।” एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। फिलहाल, सामंथा और नागा के तलाक की असल वजह क्या है, ये सिर्फ वही जानते हैं।

 

Connect Us : Twitter Facebook

Read More: Anupamaa 7 October 2021 Written Update in Hindi अनुपमा देगी हर सवाल का जवाब

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE