Saturday, October 23, 2021
Homeमनोरंजनइस वजह से Yami Gautam की OMG 2 की शूटिंग पर लगी...

इस वजह से Yami Gautam की OMG 2 की शूटिंग पर लगी रोक

इंडिया न्यूज, मुंबई:
OMG 2 : देश में कोविड-19 के केसों में कमी के चलते अब सरकार ने शूटिंग को फिर से शुरू करने की अनुमति दी, इसी के चलते बॉलीवुड एक बार फिर हरकत में आ गया। यामी गौतम (Yami Gautam) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) मुंबई के एक सुबरन स्टूडियो में OMG 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन लगता है कि अब उनकी शूटिंग अस्थायी रूप से रोक दी गई है।

पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और निर्देशक अमित राय ने कथित तौर पर कोविड-19 का टेस्ट था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और टीम के अक्टूबर के अंत तक लौटने की उम्मीद है। सूत्रों के अनुसार, स्टूडियो सदस्य ने पिछले सप्ताह ही कोविड-19 परीक्षण किया था।

(OMG 2) ओह माई गॉड 2 की शूटिंग अक्टूबर के अंत तक शुरू होने की उम्मीद

सुरक्षा मानदंडों का पालन करते हुए, कास्ट ने तुरंत अपने आप को होम क्वारंटाइन कार लिया और बाकी यूनिट का परीक्षण किया गया।बाद में, जब सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई, तब शूटिंग फिर से शुरू हुई। लेकिन दो दिन बाद ही तीन लोगों में लक्षण दिखने लगे, जिसके बाद शूटिंग को तुरंत रोक दिया गया। वहीं मीडिया रिर्पोट के अनुसार, शूटिंग अक्टूबर के अंत तक फिर से शुरू होने की उम्मीद है।

रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार और अश्विन वर्दे अपने अपकमिंग सोशल कॉमेडी का साथ प्रोडक्शन कर रहे हैं। दोनों निर्माता इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि वे सीक्वल के लिए सही स्क्रिप्ट पाने के लिए काफी समय से काम कर रहे हैं। निर्माता जोड़ी ने फिल्म के सीक्वल को पहले से बेहतर सुनिश्चित करने के बाद हरी झंडी दे दी। कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार के अश्विन वर्दे के प्रोडक्शन में ओह माई गॉड 2 (OMG 2) के लिए शामिल होने की खबरें सामने आ रही थीं।

Read More: Hina Khan ने ब्लैक टॉप और ट्राउजर में दिखाया अपना स्वैग

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE