Wednesday, October 27, 2021
HomeनेशनलThree Terrorists Killed In Shopian : शोपियां में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी...

Three Terrorists Killed In Shopian : शोपियां में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी मार गिराए

Three Terrorists Killed In Shopian : Security forces killed three terrorists in Shopian
इंडिया न्यूज, श्रीनगर:
घाटी में बढ़ते आतंकवाद पर काबू पाने के लिए सुरक्षा बलों की तरफ से कार्रवाई लगातार जारी है। दो दिन में अलग-अलग जगहों पर सुरक्षा बलों ने पांच आतंकवादियों को मार गिराया और उनके पास से काफी संख्या में गोला बारूद बरामद किया गया है। वहीं बुरी खबर यह है कि इन कार्रवाईयों में गत दिवस भारतीय सेना ने एक जेसीओ और चार जवान गवा दिए।

देर रात शुरू हुई मुठभेड़ (Three Terrorists Killed In Shopian)

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों के पास से हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकियों मारे गए तीनों आतंकियों की पहचान कर ली गई है। इनमें दानिश अहमद निवासी राय कापरान, यावर अहमद निवासी फेलीपोरा शोपियां और मुख्तयार अहमद शाह निवासी गांदरबल शामिल हैं। सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण करने की अपील की थी लेकिन आतंकियों ने सरेंडर की अपील को खारिज कर फायर झोंक दिया। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में इन्हें ढेर कर दिया ।

कल भारतीय सेना ने खोए थे पांच जवान (Three Terrorists Killed In Shopian)

ज्ञात रहे कि सोमवार को  पुंछ जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ में भारतीय सेना का एक जेसीओ (जूनियर कमीशंड आॅफिसर) और चार जवान शहीद हो गए थे।

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE