होम / यशस्वी की तेज -तर्रार पारी से बिखर गई दिल्ली, 21 साल के ओपनर ने दिल्ली के गेंदबाजों को जमकर कूटा

यशस्वी की तेज -तर्रार पारी से बिखर गई दिल्ली, 21 साल के ओपनर ने दिल्ली के गेंदबाजों को जमकर कूटा

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 8, 2023, 5:32 pm IST

इंडिया न्यूज़ : आईपीएल 2023 में अभी सिर्फ 10 मैच हुए हैं और इतने कम समय में ही कुछ युवा भारतीय खिला़ड़ियों ने जमकर छाप छोड़ी है। खासतौर पर बल्लेबाजों ने जमकर अपना बलाल चलाया है और विपक्षी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की है। बता दें, इस आईपीएल ने अब तक जिस खिलाड़ी ने अपने बल्ले से अलग छाप छोड़ी है उसमें एक नाम राजस्थान रॉयल्स के युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल का भी है। मालूम हो, यशस्वी ने सीजन के पहले ही मैच में ताबड़तोड़ अर्धशतक जमाया था। उसके बाद यशस्वी ने पहले से ज्यादा तेवर दिखाते हुए सीजन के तीसरे मैच के दूसरा अर्धशतक जमाया है।

गुवाहाटी में यशस्वी की दिखी तेजस्वी पारी

बता दें, गुवाहाटी में शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सीजन के तीसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स पहले बैटिंग करने उतरी। मालूम हो, राजस्थान को पिछले मैच में पंजाब किंग्स से हार का सामना करना पड़ा था। पंजाब के खिलाफ सस्ते में पवेलियन लौटने वाले यशस्वी ने दिल्ली के खिलाफ आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की शुरुआत की। यशस्वी ने तोड़ -फोड़ पारी से सिर्फ 25 गेंदों में सीजन का दूसरा अर्धशतक ठोका।

यशस्वी ने लगाया सीजन का दूसरा शतक

मालूम हो, ओपनिंग के लिए उतरे यशस्वी ने दिल्ली कैपिटल्स के बाएं हाथ के पेसर खलील अहमद के पहले ही ओवर की पहली ही गेंद को चौके के लिए भेज दिया। यहां से शुरू हुआ चौके का सिलसिला ओवर की आखिरी गेंद तक चला। बीच के एक गेंद को छोड़ दी जाए तो यशस्वी ने इस ओवर में कुल पांच चौके जड़े। इसके बाद पांचवें ओवर में स्पिनर अक्षर पटेल पर भी यशस्वी ने लगातार तीन चौके उड़ाए। यशस्वी ने पारी के आठवें ओवर में अपना अर्धशतक भी पूरा किया। वह 60 रन (30 गेंद, 11 चौके, 1 छक्का) बनाकर आउट हुए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रिलीज हुआ Mr and Mrs Mahi का गाना देखा तेनु, इस अंदाज में दिखें जान्हवी-राजकुमार -Indianews
Lok Sabha Election: क्या रायबरेली बचा पाएगी कांग्रेस? मैदान में उतारे ये धाकड़ प्रचारक-Indianews
Met Gala 2024: गाजा संकट पर चुप्पी के कारण Alia Bhatt हुई ब्लॉकआउट, लिस्ट में प्रियंका-निक और अन्य सितारें भी शामिल -Indianews
अमित शाह ने संभाला यूपी में मोर्चा, रूठों को मनाने, नेताओं को शामिल कराने में जुटे
Sachin Tendulkar Security Guard: सचिन तेंदुलकर के सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी ने खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस-Indianews
Rakul Preet Singh ने प्रपोज़ल लेने के लिए Jackky Bhagnani को किया था मजबूर, खुद ही की थी ऐसे प्लानिंग -Indianews
Chandigarh Diesel Paratha: चंडीगढ़ में ‘डीज़ल पराठा’ पर घमासान! वीडियो वायरल-indianews
ADVERTISEMENT