होम / 22 July 2023, Rashifal: वृषभ, मिथुन और तुला राशि वालों का आज मन प्रसन्नता रहेगा, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

22 July 2023, Rashifal: वृषभ, मिथुन और तुला राशि वालों का आज मन प्रसन्नता रहेगा, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 22, 2023, 9:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), 22 July 2023, Rashifal: आज का दिन ज्यादातर राशियों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। मेष राशि वालो के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। वही वृषभ राशिवाले कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं। आपको अपने किसी परिचित से कार्य क्षेत्र में सहयोग मिलेगा। जानिए क्या कहता हैं आपका किस्मत।

मेष राशिफल (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन शीघ्रगामी  वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतने के लिए रहेगा और जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है। पत्नी का साथ मिलेगा।

वृषभ राशिफल (Taurus)

आज दिन  रक्त संबंधी रिश्तों में मजबूती लेकर आएगा और सामाजिक कार्यों पर आप पूरा जोर देंगे. आपको आज कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बनेगा।

मिथुन राशिफल (Gemini)

आज का दिन आपका शानदार रहेगा। मन स्थिर और प्रसन्न रहेगा। कुछ नवीन रिश्तों को बल मिलेगा. परिजनों का सुख व सहयोग बना रहेगा और आप बचत की योजनाओं पर ध्यान लगाएंगे। पत्नी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कर्क राशिफल (Cancer)

आज का दिन आप व्यर्थ के वाद-विवाद में उलझ सकते हैं। आप कोई नया काम करने का विचार बना रहे हैं तो अभी के लिए उसे रोक दें। तकनीको को भी शामिल कर सकते हैं, जिससे आपके बिजनेस में तरक्की होगी. माता पिता जी की सेहत के प्रति सचेत रहे।

सिंह राशिफल (Leo)

आज दिन उतम रुप से फलदायक रहने वाला है।आप किसी कानूनी मामले में पडने से बचे,  नहीं तो समस्या हो सकती हैं। कोई नया लेन-देन आज न करें। वाहन आदि चलाते समय सावधानी बरतें।

कन्या राशिफल (Virgo)

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण होगा। आप अधिकारियों की बातों पर आगे बढ़ेंगे. माता पिता के आशीर्वाद से आज आपको किसी नए काम की शुरुआत करने का मौका मिलेगा। वाणी पर संयम रखें।

तुला राशिफल (Libra)

आज का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है। आज आप कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। प्रतिस्पर्धा का भाव आज आपके मन में बना रहेगा और व्यापार में  आपका विश्वास भी ऊंचा रहेगा। आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बिजनेस के मामले में दिन अच्छा रहने वाला है.  आप अपनी अच्छी सोच कर लाभ उठाएंगे और यदि आपने कुछ नई योजनाएं बनाई, तो आज उनको भी गति मिलेगी।

धनु राशिफल (Sagittarius)

आज आपका दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। किसी बड़े होते काम में अड़चन आ सकती हैं। आपने साझेदारी में यदि किसी काम की शुरुआत की, तो उससे  आपको अच्छा लाभ मिल सकता है।

मकर राशिफल (Capricorn)

मकर राशि के जातक को के लिए आज दिन साझेदारी में किसी कार्य को करने के लिए रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। व्यवसाय में सहयोगियों का साथ मिलेगा। कोई नया वाहन या मकान आदि खरीद सकते हैं।

कुंभ राशिफल (Aquarius)

आज का दिन आपका अच्छा रहेगा। आपका मन आज किसी बात को लेकर परेशान रहेगा, जिसे आप जीवनसाथी से साझा कर सकते हैं। प्रॉपर्टी में नया निवेश कर सकते हैं। परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होंगे।

मीन राशिफल (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन अच्छा रहने वाला है. विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलने से प्रसन्न रहेंगे और आपके कुछ नए मित्र भी आसानी से बना पाएंगे। किसी बड़े काम से आप हाथ धो बैठेंगे।

ये भी पढ़े- Sawan Eating: सावन में नहीं खाना चाहिए कढ़ी और दही, जानें धार्मिक और वैज्ञानिक कारण

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

DC vs MI: रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 10 रन से हराया-Indianews
तीसरी बार बनने जा रही भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार…महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पीएम मोदी का ऐलान
LSG vs RR : लखनऊ सुपरजाएंट्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने रखा 197 रन का लक्ष्य-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने रावण से की पीएम मोदी की तुलना, लोगों ने इसको लेकर दी अपनी राय
भारतीय वायुसेना और नौसेना में शामिल हुई रैम्पेज मिसाइल, हवा से सतह पर मार करने की क्षमता
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज, कहा-राहुल गांधी ने शादी नहीं की तो…’ Indianews
Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
ADVERTISEMENT