होम / ओडिशा ट्रेन हादसे में हाथ -पैर गंवाने वाले पीड़ित परिवारों के किसी एक परिजन को स्पेशल होमगार्ड की नौकरी देंगे ; सीएम ममता

ओडिशा ट्रेन हादसे में हाथ -पैर गंवाने वाले पीड़ित परिवारों के किसी एक परिजन को स्पेशल होमगार्ड की नौकरी देंगे ; सीएम ममता

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : June 5, 2023, 4:28 pm IST

Odisha Coromandel Train Accident : ओडिशा में कोरोमंडल एक्सप्रेस (12841-अप) बीते शुक्रवार शाम को बालेश्वर जिला अंतर्गत बाहानगा स्टेशन से दो किमी दूर पनपना के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, ओडिशा में तीन ट्रेनें दुर्घटनाग्रस्त हो गई हैं। बता दें, पहले इस हादसे में मृतकों की संख्या 261 बताई जा रही थी। हालाँकि, भारतीय रेलवे ने बाद में स्पस्ट किया था ओडिशा ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 288 हो गई है, जबकि 747 लोग घायल हुए हैं और 56 गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

पीड़ित परिवारों के किसी एक परिजन को स्पेशल होमगार्ड की नौकरी देंगे ; सीएम ममता

बता दें, ओडिशा ट्रेन दुर्घटना में बालासोर दुर्घटना में हाथ -पैर गंवाने वाले पीड़ित परिवारों को मदद करने के लिए बंगाल सरकार सामने आई है। बता दें, सीएम ममता ने कहा है कि’ बालासोर हादसे में कुछ लोगों ने अपने हाथ, पैर खो दिए। ऐसे लोगों के लिए हमारी सरकार ने फैसला लिया है कि हम इनके परिवार के किसी एक सदस्य को स्पेशल होमगार्ड की नौकरी देंगे।

बता दें, इस ऐलान से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बालासोर ट्रेन दुर्घटना के मृतकों के सम्मान में पुष्प अर्पित किया।

also read ; http://’हम विरोध से पीछे नहीं हटे हैं, हमारा विरोध जारी रहेगा’ ; साक्षी मलिक के पति

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT