होम / Aamir Khan Comeback: आमिर खान जल्द करने वाले हैं बॉलीवुड में कमबैक, धूम 4 से करेंगे शुरुआत

Aamir Khan Comeback: आमिर खान जल्द करने वाले हैं बॉलीवुड में कमबैक, धूम 4 से करेंगे शुरुआत

Simran Singh • LAST UPDATED : April 6, 2023, 11:35 am IST

इंडिया न्यूज:(Aamir Khan Comeback) लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस पर धाराशाही होने के बाद आमिर खान ने फिल्मी दुनिया से एक लंबा ब्रेक ले लिया था। वहीं अब उड़ती उड़ती खबर आ रही है कि आमिर खान जल्द ही इंडस्ट्री में कमबैक करने वाले हैं।

आमिर खान जल्द करने वाले हैं फिल्म

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि आमिर खान जल्द ही थ्रेलर एक्शन फिल्म के साथ इंडस्ट्री में कमबैक करने वाले हैं। जहां लाल सिंह चड्ढा के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था। अब वह जल्दी एक एक्शन थ्रेलर के साथ सभी के सामने आएंगे।

आमिर खान करेंगे धूम 4 से शुरुआत

अभी तक की खबरों से पता चला जिसमें बताया जा रहा है कि मिस्टर परफेक्शिनिस्ट आदित्य चोपड़ा से धूम 4 के आने की बात भी कर चुके हैं। खबरों के मुताबिक धूम 4 के आने की पूरी प्लानिंग की जा चुकी है। एक तरफ जहां आमिर खान अभी अपनी फिल्मों को चुनने में काफी पिकी हो चुके हैं। वही दूसरी तरफ यह खबर सामने आना कि वे जल्द ही धूम 4 में नजर आने वाले हैं। यह उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी से कम नहीं है।

आमिर खान ने चैंपियन से हटाया अपना नाम

कुछ समय पहले तक की खबरें सामने आई थी कि आमिर खान जल्दी फिल्म चैंपियंस – स्पेनिश फिल्म, कैंपियोन्स का भारतीय रूपांतरण में नजर आने वाले हैं लेकिन अब पता चला है कि उन्होंने अपना नाम फिल्म से हटा लिया है और धूम 4 की तरफ अपना रुख मोड़ लिया हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.