होम / Arvind Kejriwal Arrested: AAP संयोजक की जान को ED की कस्टडी में खतरा! Aatishi ने लगाया बड़ा आरोप

Arvind Kejriwal Arrested: AAP संयोजक की जान को ED की कस्टडी में खतरा! Aatishi ने लगाया बड़ा आरोप

Raunak Kumar • LAST UPDATED : March 22, 2024, 10:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arvind Kejriwal Arrested: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के गिरफ़्तारी के बाद दिल्ली के साथ-साथ देश का भी राजनीतिक पारा हाई है। इस बीच दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने सीएम केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है। बता दें कि आम आदमी पार्टी अपने नेता के गिरफ़्तारी का लगातार विरोध कर रही है। साथ ही विपक्षी दलों ने मोदी सरकार और भाजपा पर केंद्रीय एजेंसी को दुरूपयोग करने का आरोप लगाया है। दरअसल, दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में प्रवर्तन निर्देशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके आवास से गुरुवार (21 मार्च) शाम को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था।

केजरिवाल के जान को खतरा- आतिशी

दिल्ली सरकार की मंत्री और आप नेता आतिशी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा है कि देश में पहली बार एक सिटींग चीफ मिनिस्टर को गिरफ़्तार किया गया है। अरविंद केजरीवाल के पास Z+ security cover होता है। अब वो केंद्र सरकार की ED की कस्टडी में हैं। हमें उनके safety और security की चिंता है। इससे पहले आतिशी ने एक दूसरे पोस्ट में लिखा था कि हमने दिल्ली के सीएम की गिरफ्तारी को रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। हमने सुप्रीम कोर्ट से सीएम अरविंद केजरीवाल की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के खिलाफ तत्काल सुनवाई की मांग की है।

Arvind Kejriwal News: राहुल गांधी बने केजरीवाल परिवार के मददगार! आज मुलाकात के दौरान कर सकते हैं ये मदद

आतिशी ने साधा भाजपा पर निशाना

आप नेता आतिशी ने पूछा है कि क्या केजरीवाल को केन्द्र सरकार की ईडी अपने कस्टडी में सुरक्षा दे रही है। ईडी के कस्टडी में अरविंद केजरीवाल को क्या सुरक्षा मिल रहा है? उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार को इस पर जवाब देना होगा कि अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा के लिए कौन जिम्मेदार होगा? आतिशी के अनुसार, हजारों केजरीवाल समर्थक आज दिल्ली की सडकों पर लोकतंत्र को बचाने के लिए उतरेंगे। उन्होंने आगे कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं को एक एक कर गिरफ्तार किया जा रहा है। ये सत्ताधारी पार्टी के द्वारा आने वाले लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश हो रही है।

Saurabh Bhardwaj: दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज को हाई कोर्ट ने दी चेतावनी, कहा- भेज देंगे आपको जेल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

किंग कोहली बने IPL 2024 में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी, ऑरेंज कैप पर कब्जा बरकरार-Indianews
S Jaishankar: नेपाल में 100 रुपये की करेंसी लागू करने के फैसले पर जयशंकर का तीखा तंज, जानें क्या कहा-Indianews
पुरुष टेस्टोस्टेरोन फिल्म को लेकर ये क्या बोल गई kareena kapoor, Deepika Padukone के लिए भी कही ये बात -Indianews
RCB के फैन्स के लिए खुशखबरी, प्ले ऑफ में पहुंचने की बढ़ी उम्मीद-Indianews
Lok Sabha Election: दिक्कत सीट में नहीं, दिक्कत आप हो, अमित शाह ने रायबरेली सीट को लेकर राहुल गांधी पर किया कटाक्ष-Indianews
Uttar Pradesh: हनीमून पर सामने आया पति का सच, गुस्से में आकर पत्नी ने उठाया ये बड़ा कदम-Indianews
Saudi Arab: इस इंफ्लुएंसर को सुनाई गई 11 साल की सजा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
ADVERTISEMENT