होम / पिंक पैंथर्स के कबड्डी लीग जीतने के बाद Abhishek Bachchan ने पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ किया ऐसा व्यवहार, हो रहे हैं जमकर ट्रोल 

पिंक पैंथर्स के कबड्डी लीग जीतने के बाद Abhishek Bachchan ने पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ किया ऐसा व्यवहार, हो रहे हैं जमकर ट्रोल 

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : December 18, 2022, 7:30 pm IST

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की खुशी सातवें आसमान पर है. उनकी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो-कबड्डी लीग की ट्रॉफी जो अपने नाम की है. एक्टर ने फिनाले मैच पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या संग देखा. जीत का जश्न मनाते हुए कपल का वीडियो वायरल हो रहा है. मगर इस वीडियो में ऐसा कुछ दिखा है जिसके लिए एक्टर की जमकर आलोचना हो रही है.

 

बता दें फिनाले मैच जीतने के बाद अभिषेक बच्चन काफी एक्साइटेड हो गए. उन्होंने इसी एक्साइटमेंट में बगल में खड़ी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को खींचा और हग किया. लोगों को अभिषेक का यूं ओवर एक्साइटेड होकर हग करने के लिए पत्नी को यूं खींचना अच्छा नहीं लगा. जैसे ही अभिषेक की टीम पिंक पैंथर्स ने मैच जीता, अभिषेक ने पत्नी की टी-शर्ट खींची और उन्हें अपनी ओर खींचा. बीच में खड़ी बेटी आराध्या और पत्नी ऐश्वर्या राय को जूनियर बच्चन ने हग किया. वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी टी-शर्ट को बाद में नीचे खींचती हुई भी दिखीं.

बच्चन फैमिली का ये सेलिब्रेशन वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जहां लोग अभिषेक को जीत पर बधाई दे रहे हैं. वहीं ट्रोल्स भी अपना काम करने से पीछे नहीं हटे. किसी ने हग के लिए पत्नी को यूं खींचने की निंदा की, तो कोई ऐश्वर्या और आराध्या पर कमेंट करता दिखा. दोनों का हेयरस्टाइल हमेशा एक जैसा होने पर भी लोगों ने उनकी आलोचना की. शख्स ने लिखा- कैसे अभिषेक ने दोनों को गले मिलने के लिए खींचा. दूसरा लिखता है- अभिषेक पत्नी को क्यों खींच रहे हैं? यूजर लिखता है- अभिषेक ने पूरा ही खींच लिया रे भाई. शख्स के मुताबिक- क्या ये हग था या बस पब्लिक प्रेशर?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.