होम / श्रद्धा मर्डर केस: आफताब द्वारा इस्तेमाल ब्लेड गुरुग्राम के वन क्षेत्र में होने की आशंका

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब द्वारा इस्तेमाल ब्लेड गुरुग्राम के वन क्षेत्र में होने की आशंका

Roshan Kumar • LAST UPDATED : November 22, 2022, 11:18 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Accused Aaftab disposed off blade, saw in Gurugram’s forest area): श्रद्धा वाकर हत्याकांड के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला ने श्रद्धा के शरीर को ब्लेड से काटा और निपटाया और जिस ब्लेड का इस्तेमाल उसने किया वह गुरुग्राम के जंगलो में होने की आशंका है।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार आफताब, गुरुग्राम के डीएलएफ में चरण 3 के झाड़ियों में अपने लिव-इन पार्टनर के शव को काटता था।

इस साल मई में आफताब ने पर श्रद्धा वॉकर के शरीर का गला घोंट दिया और उसके टुकड़े कर दिए। दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने आगे कहा कि आरोपी आफताब ने महरौली इलाके में कचरे के ढेर में शरीर को काटने के लिए इस्तेमाल किए गए क्लीवर चाकू को फेंक दिया।

पुलिस ने दो बार तलाशी ली 

दिल्ली पुलिस की एक टीम ने अब तक ब्लेड और आरी की तलाशी के लिए गुरुग्राम के जंगली इलाके में दो बार तलाशी ली है।

जांच के पहले दिन 18 नवंबर को दिल्ली पुलिस की टीम को गुरुग्राम की झाड़ियों से कुछ सबूत मिले, जिन्हें सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (सीएफएसएल) जांच के लिए भेजा गया है। जांच में दिल्ली पुलिस ने मेटल डिटेक्टर से तलाशी ली, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला।

दिल्ली पुलिस आफताब को उस दुकान पर भी ले गई जहां से उसने आरा ब्लेड खरीदा था, जो उसके घर से 250 मीटर दूर है।

आफताब की पांच दिन की पुलिस हिरासत खत्म होने के बाद उसे यहां साकेत अदालत में पेश किया गया। अदालत ने श्रद्धा वाकर हत्या मामले में आफताब की पुलिस हिरासत अगले चार दिनों के लिए बढ़ा दी। उन्हें 22 नवंबर को विशेष सुनवाई में पेश किया गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.