होम / पाकिस्तान को टी -20 में पहली बार हरा अफगानिस्तान ने रचा इतिहास, हार के बाद पाक टीम का खूब बन रहा मजाक

पाकिस्तान को टी -20 में पहली बार हरा अफगानिस्तान ने रचा इतिहास, हार के बाद पाक टीम का खूब बन रहा मजाक

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : March 25, 2023, 6:09 pm IST

इंडिया न्यूज़ : अफगानिस्तान के लिए क्रिकेट इतिहास में बीते शुक्रवार का दिन बेहद ही ऐतिहासिक रहा। पहली बार टी20 क्रिकेट में पाकिस्तान को अफगान टीम ने मात दी। बता दें, शारजाह में खेले इस मैच में शादाब खान की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी और बाद में गेंदबाजी दोनों से ही निराश किया। टी -20 में पाकिस्तान के खिलाफ अफगान टीम की इस ऐतिहासिक जीत के बाद राशिद खान ब्रिगेड की हर ओर तारीफ हो रही है। वहीं दूसरी पाकिस्तान क्रिकेट टीम का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

अफगानिस्तान ने पाक को 6 विकेट से रौंदा

बता दें, शारजाह में खेले गए पहले टी20 में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 9 विकेट के नुकसान पर 92 रन ही बना सकी। अगर अफगान के खिलाफ पाकिस्तान जैसी टीम का यह स्कोर देखे तो यह बेहद ही शर्मनाक है। दूसरी ओर राशिद खान की अगुवाई में उतरी अफगानिस्तान ने 6 विकेट रहते पाकिस्तान को रौंदकर आसानी से जीत हासिल कर ली। एक बार फिर बता दें ऐसा पहली बार हुआ है जब अफगान टीम ने पाकिस्तान को टी -20 क्रिकेट में हराया है।

सोशल मीडिया पर पाक टीम का उड़ा मजाक

वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर फैंस अफगान टीम के हाथों हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जमकर आलोचना कर रहे हैं। कुछ फैंस कह रहे हैं कि शाहीन अफरीदी, मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम जैसे खिलाड़ियों का नहीं होना टीम के लिए बहुत नुकसानदेह रहा है। तो कुछ लगातार 3 मैच में अब्दुल्ला शफीक के 0 पर आउट होने पर उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

लेटेस्ट खबरें