होम / श्रद्धा का शव फ्रिज में पड़ा था तब दूसरी लड़की को भी डेट कर रहा था आफताब, फ्लैट पर भी लेकर गया

श्रद्धा का शव फ्रिज में पड़ा था तब दूसरी लड़की को भी डेट कर रहा था आफताब, फ्लैट पर भी लेकर गया

Roshan Kumar • LAST UPDATED : November 15, 2022, 1:17 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Aftaab dating another girl When shraddha body in fridge): जब से दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड का खुलासा किया है तब से इस भीषण घटना की चौंकाने वाली जानकारियां सामने आ रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि आफताब पूनावाला ने एक और लड़की को डेट किया और उसे उसी फ्लैट में ले आया, जहां उसके लिव-इन पार्टनर के कटे हुए शरीर के अंगों को एक रेफ्रिजरेटर में रखा गया था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पुलिस जल्द ही डेटिंग ऐप से आफताब की प्रोफाइल की जानकारी मांग सकती है। ताकि उन महिला का विवरण मिल सके जो घर में आरोपी से मिलने आई थी।

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को कहा कि उसने छह महीने पहले लापता हुई एक महिला का मामला सुलझा लिया है। महिला, श्रद्धा वॉकर आफताब पूनावाला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी, जिसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया, जिसे उसने एक रेफ्रिजरेटर में रख दिया और कटे हुए हिस्सों को आधी रात के दौरान दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया।

एक डेटिंग ऐप पर दोनों से मिला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आफताब ने उसी डेटिंग ऐप के जरिए दूसरी महिला को डेट किया, जिसके जरिए वह श्रद्धा से मिला था। वह एक मनोवैज्ञानिक महिला को जून और जुलाई के बीच एक से दो बार अपने फ्लैट में ले आया, जबकि उसके लिव-इन पार्टनर का कटा हुआ शरीर उसी स्थान पर रेफ्रिजरेटर में रखा गया था।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार आफताब ने अपने शरीर के अंगों को काटने के लिए एक मिनी आरी का इस्तेमाल किया था, यह कहते हुए कि हथियार अभी तक बरामद नहीं हुआ है। दिल्ली पुलिस ने यह भी कहा कि आफताब पूनावाला के एक कॉमन फ्रेंड और श्रद्धा वॉकर को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है, जिन्होंने श्रद्धा के पिता को उनके जाने के बारे में सूचित किया था।

इस बीच, श्रद्धा के पिता ने आरोपी के लिए मौत की सजा की मांग की, जबकि मामले में “लव जिहाद” का संदेह भी जताया।

पिता ने कहा “मुझे लव जिहाद एंगल का संदेह था। हम आफताब के लिए मौत की सजा की मांग करते हैं। मुझे दिल्ली पुलिस और जांच सही दिशा में आगे बढ़ने पर भरोसा है। श्रद्धा अपने चाचा के करीब थी और मुझसे ज्यादा बात नहीं करती थी। मैंने पहली शिकायत मुंबई के वसई में दर्ज कराई थी।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT