होम / Manish Sisodia Arrested: मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद ट्विटर पर मीम्स की बरसात, देखें मीम्स

Manish Sisodia Arrested: मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद ट्विटर पर मीम्स की बरसात, देखें मीम्स

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : February 26, 2023, 11:12 pm IST

दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने आठ घंटे की लंबी पूछताछ के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। सीबीआई सोमवार सुबह उन्हें अदालत में पेश करेगी। सिसोदिया को सीबीआई ने रविवार पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद उन्होंने अपनी गिरफ्तारी की आशंका आज सुबह ही जताई थी। उन्होंने कहा था कि वह 7-8 महीने जेल में रहने के लिए तैयार हैं। बता दें सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद ही वो ट्वीटर पर पहले नंबर पर ट्रेंड करने लगे कोई उनके समर्थन में कुछ पोस्ट करता दिखा तो कोई उनके विरोध में इन सब के बीच उनके गरफतारी को लेकर बहुत सारे मिम्स भी देखने को मिले।

ट्विटर पर मीम्स की बरसात

बता दें सिसोदिया के गीरफतारी के बाद सोशल मीडिया पर एक से बड़े एक पोस्ट देखने को मिल रहे हैं लेकिन इन सब के बीच सिसोदिया को लेकर बने मिम्स ने लोगों का ध्यान अपने तरफ खिच लिया है।

देखें मीम्स 

 

 

 

 

 

 

 

 

राघव चड्ढा के ट्वीट ने मचाया धमाल

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आप नेताओं की लगातार प्रतिक्रिया आ रही है। आप आदमी पार्टी के नेता अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर राघव चड्ढा ने कहा कि जेल के ताले टूटेंगे, मनीष सिसोदिया छूटेंगे।बता दें कुछ ही देर में ये ट्वीट तेजी से वायर हो गया।

ये भी पढ़ें – Manish Sisodia Arrested: दिल्ली शराब घोटाला केस में सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को किया गिरफ्तार

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT