होम / Nysa 20th Birthday: अजय और काजोल की बेटी निसा आज मना रही है अपना 20वां जन्मदिन, मां बाप ने सोशल मीडिया पोस्ट कर दी बधाई

Nysa 20th Birthday: अजय और काजोल की बेटी निसा आज मना रही है अपना 20वां जन्मदिन, मां बाप ने सोशल मीडिया पोस्ट कर दी बधाई

Simran Singh • LAST UPDATED : April 20, 2023, 12:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nysa 20th Birthday, दिल्ली: अजय देवगन और काजोल की लाडली निसा देवगन आज अपना 20 वां जन्मदिन मना रहे हैं। निसा ऐसे तो फिल्मों से तो दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर वे काफी फेमस है। किसी स्टार की तरह उनकी भी लोकप्रियता कम नहीं है। वहीं कई स्टार्स की तरह फिलहाल वह बॉलीवुड में एंट्री लेने की मूड में नहीं है। इस बात का खुलासा खुद अजय देवगन एक इंटरव्यू के दौरान ककर चुके है। अजय ने बताया था कि निसा अभी फिल्मों में आने के बारे में कुछ सोच नहीं रही है लेकिन उन्हें मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में रैंप वर्क करते हुए देखा गया था।

काजोल सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बेटी को दी जन्मदिन की बधाई

काजोल ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए उन्हें बधाई दी। काजोल ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की उसमें मां और बेटी खिलखिलाते हुए नजर आ रही है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि “यह हम और हमारी कहानी हमेशा है। आपके सेंस ऑफ ह्यूमर और आपके दिमाग को प्यार करें और आपका ओह सो वेरी स्वीट हार्ट.. लव यू टू बिट्स बेबी गर्ल और आप हमेशा मुस्कुराएं और हमेशा मेरे साथ हंसें!”

अजय देवगन ने भी पोस्ट कर दी बधाई

काजोल के अलावा अजय ने भी अपनी बेटी निसा के जन्मदिन पर पुरानी तस्वीर को पोस्ट किया इस फोटो में अजय अपनी बेटी के साथ क्यूट एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा “#FatherofMyPride जन्मदिन मुबारक हो बेबी”

कौन है निसा देवगन

निसा देवगन के बारे में बताएं तो निसा देवगन का जन्म 2003 में हुआ है और वह बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की बेटी है। वहीं निसा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। आए दिन उनकी वीडियोस और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इसके साथ ही उनके अजीबोगरीब कपड़े और स्टाइल को देखकर उन्हें ट्रोलर्स व्दारा ट्रोल भी होना पड़ता है लेकिन उन्हें इन सब चीजों से फर्क नहीं पड़ता। वह अपनी जिंदगी जीना जानती हैं।

 

ये भी पढ़े: आयुष शर्मा जल्द लेकर आ रहें है एक्शन फिल्म, मसाला एंटरटेनमेंट फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey ने की खुदकुशी, निधन से कुछ घंटे पहले सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट -Indianews
Homemade Face Serum: हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के लिए घर पर इस तरीके से तैयार करें विटामिन सी सीरम -Indianews
Ileana D’Cruz ने अपने काम को लेकर किया खुलासा, इंडस्ट्री में हक मिलने पर कही ये बात -Indianews
Khalistan Slogans: ट्रूडो की मौजूदगी में लगे खालिस्तान समर्थक नारे, भारत ने किया कनाडाई राजनयिक को तलब
Priyanka Chopra ने फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी, हेड्स ऑफ स्टेट के सेट से नई सेल्फी की शेयर -Indianews
KKR vs DC Toss Update: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
IPL 2024, KKR vs DC Live Score: दिल्ली कैपिटल्स का सातवां विकेट गिरा, अक्षर पटेल 15 रन बनाकर आउट
ADVERTISEMENT