होम / Bholaa Box Office Collection And Review: अजय की फिल्म भोला को मिला डिजास्टर का टैग, अजय की 10 फिल्मों की ओपनिंग में भी नहीं बना पाई जगह

Bholaa Box Office Collection And Review: अजय की फिल्म भोला को मिला डिजास्टर का टैग, अजय की 10 फिल्मों की ओपनिंग में भी नहीं बना पाई जगह

Simran Singh • LAST UPDATED : March 31, 2023, 10:55 am IST

Bholaa Box Office Collection And Review: अजय देवगन की फिल्म भोला कल यानी कि 30 मार्च को सभी सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है और फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 35 हजार टिकट्स की बुकिंग कर ली थी। जिस हिसाब से फिल्म रिलीज से पहले ही 1.25 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी हैं। सभी को पता है कि भोला फिल्म साउथ की फिल्म का रीमेक है और अजय देवगन ने यह फिल्म शिव भक्ति को डेडिकेट करते हुए बनाई है। माथे पर भस्म लगाकर रूद्र रूप में अजय की दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत या नहीं आज की इस रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे कि अजय की फिल्म भोला के लिए लोगों का क्या रिएक्शन रहा।

भोला बॉक्स ऑफिस कलेक्सन

फिल्म भोला ने अपनी रिलीज के पहले दिन 11.50 करोड़ का कलेक्शन किया। वही एक्सपोर्ट्स का मानना यह है कि रामनवमी की छुट्टी का फिल्म को कोई फायदा नहीं हुआ। फिल्म का 120 करोड़ का भारी-भरकम बजट देखते हुए पहले दिन की कमाई भोला के लिए बहुत खराब है। फिलहाल अभी भोला के पास 4 दिन का वीकेंड और है जिसमें देखना दिलचस्प होगा कि भोला क्या कमाल कर के दिखती हैं। साथ ही बता दें की भोला ने अजय देवगन की 10 साल के अंदर की ओपनिंग में भी अपनी जगह नहीं बनाई।

भोला के लिए लोगों का रिएक्शन

पिछले कुछ दिनों में अजय देवगन ने अपने डायरेक्शन के दम पर साउथ की कई फिल्में हिंदी में रिमेक करके दर्शकों के सामने पेश की है। जिसमें दृश्यम, दृश्यम 2 और आप भोला भी शामिल है। ऐसे में लोगों ने फिल्म की रिलीज के कुछ घंटों बाद ही टि्वटर पर ट्वीट कर अपना रिव्यु देना शुरू कर दिया।

जिन लोगों ने भोला को लेकर ट्वीट किया है। उनका ट्वीट अच्छा भी है और बुरा भी है। कुछ लोग फिल्म को काफी इंटरेस्टिंग और देखने लायक बता रहे हैं। वही नेगेटिव कॉमेंट्स को भी ट्विटर पर देखा गया। जिसमें अजय देवगन को सबसे खराब एक्टर का टैग भी दे दिया गया है यहां नेगेटिव और पॉजिटिव रिएक्शन लोगों का देखने के लिए ट्विटर पर मिला।

अजय देवगन की फिल्म को मिली बुरी रेटिंग

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के ट्वीट के अनुसार भोला फिल्म को रेटिंग के मामले में कोई अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। कई लोगों को यह कहानी काफी बोरिंग नजर आई और अजय देवगन के एक्सप्रेशंस के लिए भी लोगों ने कंप्लेन किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT