होम / Akanksha Dubey Boyfriend Arrest: आकांक्षा दुबे का बॉयफ्रेंड समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार, मिली थी गुप्त सूचना

Akanksha Dubey Boyfriend Arrest: आकांक्षा दुबे का बॉयफ्रेंड समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार, मिली थी गुप्त सूचना

Roshan Kumar • LAST UPDATED : April 7, 2023, 9:49 am IST

Akanksha Dubey Boyfriend Arrest: वाराणसी के एक होटल के कमरे में भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के मृत पाए जाने के बाद से पुलिस उनके प्रेमी समर सिंह की लगातार तलाश कर रही थी। अब प्रेमी और गायक समर सिंह को गाजियाबाद में गिरफ्तार कर लिया गया है। समर सिंह पर आकांक्षा की मां ने अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है और वह उनकी मौत के बाद से ही फरार चल रहा था।

  • 26 मार्च को मिला था शव
  • समर और उसका भाई दोनों फरार थे
  • पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया था

आकांक्षा की मां द्वारा दायर शिकायत में समर सिंह के भाई संजय सिंह को भी एक अन्य आरोपी के रूप में नामित किया गया है और उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।

विदेश जाने वाला था

समर को पुलिस ने शुक्रवार सुबह गाजियाबाद से गिरफ्तार किया। गायक कथित तौर पर विदेश जाने की योजना बना रहा था, हालांकि जब पुलिस को इसकी भनक लगी तो उन्होंने सभी हवाई अड्डों को सूचित किया कि उसे देश से बाहर न जाने दें। जिस दिन आकांक्षा शहर के एक होटल के कमरे में मृत पाई गई उस दिन समर और संजय दोनों वाराणसी से भाग गए थे।

26 मार्च को हुई थी मौत

आकांक्षा 26 मार्च को वाराणसी के एक होटल के कमरे में लटकी पाई गई थीं। उसके निधन के बाद, उसकी मां ने समर और संजय के खिलाफ मामला दर्ज कराया और उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया। उसने यह भी दावा किया कि समर उसकी बेटी को पीटता था और उसके भाई ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

आकांक्षा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उसके पेट में अज्ञात तरल पदार्थ होने और कलाई पर चोट के निशान भी सामने आए हैं। 25 वर्षीय आकांक्षा भोजपुरी फिल्म उद्योग में काफी लोकप्रिय चेहरा थीं और उन्होंने ‘कसम पैदा करने वाले की 2’, ‘मुझसे शादी करोगी’ (भोपुरी) और ‘वीरों के वीर’ सहित कई फिल्मों में अभिनय किया था।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT