होम / Happy Birthday Allu Arjun: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर जाने उनकी अनसुनी बातें…

Happy Birthday Allu Arjun: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर जाने उनकी अनसुनी बातें…

Simran Singh • LAST UPDATED : April 8, 2023, 8:34 am IST

Happy Birthday Allu Arjun: साउथ के दिग्गज सुपरस्टार और अपनी अभिनय के दम पर सभी के दिल पर राज करने वाले अल्लू अर्जुन को हर कोई जानता है। अक्सर आपकी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ फोटो को शेयर करते हुए या फिर पोस्ट करते हुए नजर आ ही जाते हैं। वैसे ही वह अपनी आने वाली फिल्म “पुष्पा: द रूल” को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आज यानी कि 8 अप्रैल को उनका जन्मदिन है और वह 41 साल के हो चुके हैं। इन 41 सालों में उन्होंने अपने करियर की काफी बुलंदियों को छू लिया है। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताएंगे जो शायद आपको भी ना पता हो।

अल्लू अर्जुन की इनकम

वैसे तो अल्लू अर्जुन को एक अभिनेता के रूप में ही देखा जाता है लेकिन उनकी कमाई का एक बड़ा हिस्सा साइड बिजनेस से भी आता है। कमाई के मामले में अल्लू अर्जुन किसी भी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। वह अपनी निजी जिंदगी में एक लग्जरियस लाइफ स्टाइल जीते है और उन्हें साउथ की सबसे अमीर कलाकारों में शामिल किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह एक फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं और वह अकेले 350 करोड़ की संपत्ति के मालिक है। उनके पास 100 करोड़ का घर 7 करोड की वैनिटी वैन साथ में लग्जरियस गाड़ियां भी है। इसके साथ उनके पास एक प्राइवेट जैट भी हैं।

साइड बिजनेस से भी होती है बड़ी कमाई

पुष्पा फिल्में आने के बाद अपनी पहचान बनाने वाले अल्लू अर्जुन अपने साइड बिजनेस से भी एक मोटी कमाई करते हैं। खबर के अनुसार पता चला है कि अल्लू अर्जुन का खुद का एक क्लब भी है जो अंतरराष्ट्रीय शराब बनाने वाली कंपनी एम-किचन करता के साथ जोड़ा हुआ है। इसके अलावा हैदराबाद में उनका जुबली हिल्स में 800 जुबली का एक नाइट क्लब और एक रेस्टोरेंट भी हैं।

अल्लू अर्जुन को घाड़ियों का बहुत शौक

अल्लू अर्जुन को महंगी चीजों के अलावा हाथों में घड़ियां पहनने का भी काफी शौक है। वह अपने हाथ में हमेशा महंगी घड़ी को पहनना पसंद करते हैं। उनके पास कई बड़ी कंपनियों के ब्रांड्स घड़ियां मौजूद है हबलोत बैंग बैंग स्टील कार्बन, रोलेक्स डेटोना स्टेनलेस स्टील और कार्टियर सेंटोस 100 XL कलेक्शन में शामिल है। जिन्हें अल्लू अर्जुन पहने नजर आते हैं।

 

ये भी पढ़े: सिद्धू मूसेवाला के साथ काम करने वाले नाइजीरियन रैपर कौन है, सिद्धू मूसेवाला की तरह ही रैपर के भी गैंगस्टर वर्ल्ड से सम्बन्ध

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.